icon

'भारत बहुत पसंद है और मेरे पास आधार कार्ड है', पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने क्यों कहा ऐसा?

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों दोहा में लेजेंड्स क्रिकेट लीग में शिरकत कर रहे हैं.

'भारत बहुत पसंद है और मेरे पास आधार कार्ड है', पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने क्यों कहा ऐसा?
authorSportsTak
Thu, 16 Mar 11:32 AM

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों दोहा में लेजेंड्स लीग क्रिकेट में शिरकत कर रहे हैं. जहां पर एशिया लायंस की टीम से खेलने वाले अख्तर ने एक बड़ा बयान देकर हलचल पैदा कर डाली है. अखतर ने कहा कि अब उन्हें भारत का होने के लिए कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि वह दिल्ली आते-जाते रहते हैं और यहां तक की उनके पास आधार कार्ड भी है.

 

भारत में खेलना काफी मिस करता हूं 


लेजेंड्स क्रिकेट लीग के दौरान बातचीत में शोएब ने कहा, "मुझे भारत काफी ज्यादा पसंद है और मैं दिल्ली आता-जाता रहता हूं. मेरा आधार कार्ड भी बन गया है और कुछ भी बाकी नहीं रह गया है. भारत की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है. मैं भारत में खेलना काफी मिस भी करता हूं."

 

पाकिस्तान नहीं तो श्रीलंका में खेला जाए एशिया कप 


वहीं इस साल 2023 में पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप को लेकर अख्तर ने आगे कहा, "मैं तो यही चाहता हूं कि एशिया कप पाकिस्तान में खेला जाए और भारत व पकिस्तान की टीमें फाइनल में आमने-सामने हों. अगर पाकिस्तान में एशिया कप नहीं होता है तो फिर इसे श्रीलंका में कराया जाना चाहिए."

 

इन सबसे इतर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में करीब तीन साल बाद टेस्ट शतक जमाने वाले विराट कोहली को लेकर अख्तर ने अंत में कहा, "विराट कोहली को हमेशा उनकी पुरानी फॉर्म में खेलते देखना काफी शानदार रहता है. इसलिए उनके बल्ले से बड़ी पारी कोई आश्चर्य की बात नहीं है."

 

एक ओवर ही गेंदबाजी कर सके शोएब 


अख्तर की बात करें तो एशिया लायंस की टीम का मैच इंडिया महाराजा के साथ खेला गया. इस मैच में अख्तर एक ही ओवर गेंदबाजी कर सके और उसके बाद उनकी फिटनेस जवाब दे गई. 47 साल के शोएब ने एक ओवर में गेंदबाजी करते हुए 12 रन दिए और इसके बाद मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे. वहीं गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा ने कहर बरपाते हुए 12.3 ओवर में 159 रन ठोककर इंडिया महाराज को 10 विकेट से बड़ी जीत दिला डाली थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2023: हरभजन सिंह ने CSK के 34 साल के इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर, कहा- उस पर नज़र रखना

IPL 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ने किया रिटायरमेंट का इशारा, कहा- अब फील्डिंग में दिक्कत होती है

लोकप्रिय पोस्ट