icon

श्रेयस अय्यर के IPL 2024 में खेलने पर लटकी तलवार, KKR-BCCI की बातचीत के बाद लिया जाएगा बड़ा फैसला!

Sheryas Iyer, IPL 2024: श्रेयय अय्यर ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पीठ दर्द की शिकायत की, जिसके बाद वो फील्डिंग करने नहीं उतरे. मुंबई के अस्‍पताल में उनका स्‍कैन हुआ

श्रेयस अय्यर पीठ दर्द की समस्‍या से जूझ रहे हैं
authorNitin Srivastava
Thu, 14 Mar 10:24 AM

Sheryas Iyer, IPL 2024: श्रेयस अय्यर (Sheryas Iyer) के आईपीएल 2024 खेलने पर तलवार लटक गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्‍टार को लेकर मैनेजमेंट भी टेंशन में आ गया है. दरअसल अय्यर मुंबई की तरफ से विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेल रहे हैं. मैच के चौथे दिन वो फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे. जिसने हर किसी की टेंशन बढ़ा दी. अय्यर ने पीठ दर्द की शिकायत की. जिसके बाद मुंबई के अस्‍पताल में उनका स्‍कैन हुआ. 


स्‍पोर्ट्स तक को मिली जानकारी के अनुसार अय्यर की रिपोर्ट को आगे की जांच के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी को भेज दिया गया है और एनसीए के फीडबैक का इंतजार किया जा रहा है. उस फीडबैक के अनुसार ही उनके आईपीएल खेलने को लेकर चीजें स्‍पष्‍ट हो पएगी. सोर्स का कहना है कि एनसीए का फीडबैक मिलने के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम केकेआर टीम मैनेजमेंट से बात करेगी और उसके बाद अय्यर के आईपीएल मैच खेलने पर फैसला लेगी.  


पिछला आईपीएल भी नहीं खेले गए थे अय्यर

अय्यर के पीठ दर्द ने केकेआर का सिरदर्द बढ़ा दिया है. उन्‍हें इस सीजन टीम की कप्‍तानी करनी है. पिछले सीजन भी अय्यर पीठ की सर्जरी के कारण आईपीएल नहीं खेल पाए थे और उनकी गैरमौजूगी में नीतीश राणा ने टीम की अगुआई की थी. केकेआर 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी.

 

बैटिंग के वक्‍त लिया दो बार ट्रीटमेंट 

अय्यर ने फाइनल में दूसरी पारी में 95 रन की पारी खेली थी. उस दौरान भी उन्‍होंने मैदान पर दो बार ट्रीटमेंट लिया था. अय्यर करीब एक साल से पीठ की समस्‍याओं से जूझ रहे थे. इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भी उन्‍होंने पीठ की समस्‍या की शिकायत की थी. जिस वजह से वो पूरी सीरीज नहीं खेल पाए थे. 

 

ये भी पढ़ें;

ऋषभ पंत की दिल्‍ली कैपिटल्‍स में 29 गेंदों में सेंचुरी लगाने वाले की एंट्री! IPL 2024 से हटने वाले हैरी ब्रूक को रिप्‍लेस कर सकता है तूफानी बल्‍लेबाज

WPL 2024: शेफाली वर्मा के धमाल से दिल्ली कैपिटल्स लगातार दूसरे फाइनल में पहुंची, गुजरात छठी हार के साथ विदा

15 महीने पहले मांगा खेलने का एक मौका, अब 10 मैच में 690 रन ठोक भारत के ट्रिपल सेंचुरियन ने बताई दिल की पीड़ा

लोकप्रिय पोस्ट