icon

Live मैच में अंपायर से भिड़े बांग्लादेश के शाकिब अल हसन, मचा डाला बवाल, देखें Video

'द जेंटलमैन गेम' कहे जाने क्रिकेट के खेल में बांग्लादेश के धाकड़ ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अक्सर बैड बॉय वाली इमेज का प्रदर्शन करते रहते हैं. र

 live मैच में अंपायर से भिड़े बांग्लादेश के शाकिब अल हसन, मचा डाला बवाल, देखें video
SportsTak - Sun, 08 Jan 10:42 AM

'द जेंटलमैन गेम' कहे जाने क्रिकेट के खेल में बांग्लादेश के धाकड़ ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अक्सर बैड बॉय वाली इमेज का प्रदर्शन करते रहते हैं. किसी भी क्रिकेट मैच के दौरान अगर अंपायर के फैसले से शाकिब खुश नहीं होते हैं तो वह सीधे जाकर भिड़ जाते हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी अक्सर वायरल होता रहता है. इसी कड़ी में शाकिब अल हसन एक बार फिर अंपायर से भिड़ गए और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में उनके द्वारा काटे गए बवाल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चला है.

 

16वें ओवर में घटी घटना 
दरअसल, बांग्लादेश में इन दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) जारी है. जिसमें फॉर्च्यून बारीशल और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच के दौरान शाकिब अल हसन जब बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी अंपायर के एक फैसले से इतने नाखुश हुए कि उनसे लड़ने के लिए अंपायर के पास तक चले गए. शाकिब जब बल्लेबाजी कर रहे थे तभी पारी के 16वें ओवर में स्ट्राइकर्स के गेंदबाज रेजॉर रहमान ने चौथी बाउंसर गेंद डाली. जो शाकिब की हाइट से उपर गई. अंपायर ने इसे वाइड की जगह एक ओवर में एक बाउंसर फेंकने पर वॉर्निंग दे डाली. लेकिन शाकिब अंपायर के वाइड ना दिए जाने पर भड़क उठे और अंपायर से जाकर भिड़ गए. जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस ने भी उन्हें घेर लिया.

 

 

पहले भी आपा खो चुके है शाकिब 
इस तरह ऐसा पहली बार नहीं है जब शाकिब अल हसन का अंपायर से भिड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले भी वह साल 2021 के जून महीने में ढाका प्रीमियर लीग के दौरान अंपायर से भिड़ गए थे. जबकि उसके बाद नवंबर 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भी वह अंपायर से एक फैसले को लेकर बहस करने लगे थे.

 

 

शाकिब की टीम हारी मैच 
वहीं मैच की बात करें तो शाकिब अल हसन ने बारिशल की तरफ से 32 गेंदों में सात चौके और चार छक्के से 67 रनों की बेजोड़ पारी खेली थी. जिसके चलते उनकी टीम ने पहले खेलते हुए 194 रन बनाए थे. हालांकि इसके बाद तौहीद की 55 रनों की पारी और नजमुल हुसैन के 48 रनों की पारी से सिलहट स्ट्राइकर्स ने 19 ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाकर 6 विकेट से जीत हासिल कर डाली. 

लोकप्रिय पोस्ट