icon

IPL 2024: रिंकू सिंह‍ को प्राइवेट चार्टर से लेकर जाते हैं शाहरुख खान, KKR की जीत के बाद सुरेश रैना का खुलासा

शाहरुख खान और रिंकू सिंह के बीच गजब की बॉन्डिंग है. दोनों का एक दूसरे से काफी जुड़ाव है. शाहरुख रिंकू की मदद के लिए हमेशा आगे खड़े रहते हैं.

रिंकू सिंह शाहरुख खान के काफी करीब हैं
authorकिरण सिंह
Mon, 27 May 12:12 PM

रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के कितने करीब हैं. इससे हर कोई वाकिफ है. रिंकू सिंह और शाहरुख के बीच गजब की बॉन्डिंग है. शाहरुख केकेआर के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज से काफी इमोशनली जुड़े हुए हैं. शाहरुख का रिंकू से इतना अधिक जुड़ाव है कि वो अपने प्राइवेट चार्टर से उन्‍हें वीजा के लिए लेकर गए थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कोलकाता नाइट राइडर्स की खिताबी जीत के बाद इसका खुलासा किया.

 

कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के फाइनल में आठ विकेट से हराकर खिताब जीता. कोलकाता का ये तीसरा खिताब है. इस यादगार जीत के बाद रिंकू सिंह ने जियो सिनेमा से बातचीत में कहा कि वो इस ट्रॉफी का पिछले सात सालों से इंतजार कर रहे थे. बड़ी ट्रॉफी जीतने का उनका सपना था. 

 

वीजा के लिए रिंकू को खुद लेकर गए थे शाहरुख

 

इस दौरान सुरेश रैना ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के किंग खान काफी मोटिवेट रहे. वो रिंकू को खुद प्राइवेट चार्टर से वीजा के लिए लेकर गए. रैना ने खुलासा किया कि उन्‍होंने उस वक्‍त जब रिंकू से पूछा कि वो कहां हैं तो उनका जवाब था- 

 

भाई मैं बिजी हूं. मेरा अपॉयमेंट हैं.

 

रिंकू का जवाब सुनने के रैना ने उन्‍हें कहा कि वो बाद में बात करेंगे. कोलकाता की जीत के बाद शाहरुख ने रिंकू सिंह को गले लगा लिया था और उन्‍होंने कहा कि भगवान का प्‍लान था. वो मैदान पर सेलिब्रेशन के समय पूरे समय रिंकू के साथ ही रहे. 

 

शाहरुख रिंकू को प्‍यार से 'मेरा बच्‍चा' पुकारते हैं. पिछले सीजन ड्रेसिंग रूम में कई दफा रिंकू के लिए उन्‍होंने ऐसा कहा था. रिंकू अब टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए अमेरिका के लिए रवाना होंगे. वो रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ होंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024: IPL के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम पर आफत, वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच के लिए बचे सिर्फ 9 खिलाड़ी, जानिए क्यों कोच और सपोर्ट स्टाफ करेगा फील्डिंग?

टीम इंडिया को T20 World Cup जिताने के लिए तैयार रिंकू सिंह, IPL 2024 चैंपियन बनने के बाद देश से बोले- मैं हूं ना, Video

KKR vs SRH: आईपीएल 2024 जीतने के बाद कोलकाता के इन 14 रणबांकुरों ने क्या कहा, एक के बाद एक सबकी बात जानिए

लोकप्रिय पोस्ट