icon

IPL 2024: KKR की जीत पर निकले सुहाना खान के आंसू, पिता शाहरुख के गले लगकर फूट- फूटकर रोईं कोलकाता की सबसे बड़ी सपोर्टर, Video

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 साल के इंतजार के बाद आईपीएल का खिताब जीता. कोलकाता की जीत के बाद सुहाना काफी भावुक हो गई और उनकी आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े.

कोलकाता की जीत के बाद शाहरुख ने बेटी को गले लगा लिया
authorकिरण सिंह
Mon, 27 May 01:56 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स का दस साल का इंतजार खत्‍म हो गया है. दस साल बाद कोलकाता की टीम आईपीएल चैंपियन बनी. कई सीजन में तमाम उतार चढ़ाव देखने के बाद जैसे ही कोलकाता ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता तो टीम की सबसे बड़ी सपोर्टर सुहाना खान के आंसू निकल गए. पिता शाहरुख खान के गले लगकर सुहाना रोईं. जीत के बाद सुहाना का इमोशनल वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

कोलकाता को फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद ने 114 रन का टारगेट दिया था, जिसे हैदराबाद ने 10.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. वेंकटेश अय्यर ने जैसे ही शाहबाज अहमद की गेंद पर दौड़कर विनिंग रन पूरा किया. पूरा स्‍टेडियम झूम उठा. स्‍टैंड में बैठे कोलकाता के मालिक शाहरुख खान भी जोश में आ गए. उन्‍होंने सभी को गले लगाकर बधाई दी. 

 

 

 

कोलकता की जीत के बाद शाहरुख ने बेटी सुहाना को गले लगाया. पिता के गले लगते ही सुहाना काफी इमोशनल हो गईं. बेटी को इतना इमोशनल देख शाहरुख ने अपना मास्‍क हटाया और किस किया. इस दौरान सुहाना की आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े. पूरी खान फैमिली इस पल का लंबे समय से इंतजार कर रही थी. इससे पहले कोलकाता ने साल 2012 और 2014 में खिताब जीता  था. 

 

कई बार लीग से बाहर होने के बाद मिली ट्रॉफी

 

2014 के बाद तो पांच बार टीम लीग स्‍टेज से बाहर हो गई थी, जबकि चार बार प्‍लेऑफ में पहुंची. इनमें से 2021 में वो फाइनल में पहुंची थी, मगर खिताब जीतने से चूक गई. इतनी कोशिशों के बाद जब कोलकाता ने ट्रॉफी जीती तो सुहाना काफी इमोशनल हो गईं. बेटी के साथ- साथ शाहरुख भी काफी इमोशनल हो गए. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को संभाला और फिर मैदान पर जाकर टीम के साथ जीत का जश्‍न मनाया. 
 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs SRH: आईपीएल 2024 जीतने के बाद कोलकाता के इन 14 रणबांकुरों ने क्या कहा, एक के बाद एक सबकी बात जानिए

T20 World Cup 2024: IPL के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम पर आफत, वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच के लिए बचे सिर्फ 9 खिलाड़ी, जानिए क्यों कोच और सपोर्ट स्टाफ करेगा फील्डिंग?

टीम इंडिया को T20 World Cup जिताने के लिए तैयार रिंकू सिंह, IPL 2024 चैंपियन बनने के बाद देश से बोले- मैं हूं ना, Video

लोकप्रिय पोस्ट