icon

DC vs KKR : ऋषभ पंत को शाहरुख़ खान ने गले से लगाया, KKR की जीत पर दिल्ली को दिया खास तोहफा, दिल जीत लेगा ये Video

Shahrukh Khan Hugg Rishabh Pant : आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स पर केकेआर की धमाकेदार जीत के बाद ऋषभ पंत को शाहरुख़ खान ने गले से लगाया.

DC vs KKR मैच के बाद ऋषभ पंत को गले से लगाते शाहरुख़ खान
authorShubham Pandey
Thu, 04 Apr 08:01 AM

Shahrukh Khan Hugg Rishabh Pant : आईपीएल 2024 सीजन के 16वें मैच में शाहरुख़ खान के मालिकाना हक़ वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हराया. इस मैच में केकेआर के बल्लेबाज सुनील नरेन (85 रन) और आईपीएल डेब्यू करने वाले अंगकृष रघुवंशी (54 रन) ने बल्ले से बवाल काट दिया. जबकि अंत में रिंकू सिंह (26 रन) ने भी तूफानी अंदाज अपनाया. जिससे केकेआर ने पहले खेलते हुए 272 रन बनाए और दिल्ली के लिए चेज को लगभग नामुमकिन बना डाला.


शाहरुख़ खान ने पंत को लगाया गले 


केकेआर की जीत के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख़ खान सभी खिलाड़ियों से मिलने विशाखापत्तनम के मैदान में आए. शाहरुख़ खान ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को गले से लगाया. जबकि उनकी गौतम गंभीर से भी बातचीत हुई. इतना ही नहीं शाहरुख़ ने दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पर साइन करके उन्हें ख़ास तोहफा भी दे डाला. जिसका वीडियो आईपीएल ने एक्स हैंडल पर जारी किया और ये सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

दिल्ली को मिली बड़ी हार 


वहीं मैच की बात करें तो केकेआर के लिए सुनील नरेन (85 रन), अंगकृष रघुवंशी (54 रन), रिंकू सिंह (26 रन) और आंद्रे रसेल (41 रन) इन सभी बल्लेबाजों ने तूफानी बैटिंग से रनों का अंबार लगा डाला. जिससे केकेआर ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 272 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 25 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के से 55 रन बनाए. जबकि ट्रिस्टन स्टब्स 32 ने 32 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 54 रन बनाए. लेकिन दिन दोनों के अलावा दिल्ली के बाकी बल्लेबाज नहीं चल सके. जिससे उनकी टीम 17.2 ओवरों में 166 रन ही बना सकी और उसे 106 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा.  

 

ये भी पढ़ें :- 

DC vs KKR: हार के बाद गेंदबाजों पर जमकर बरसे ऋषभ पंत, बल्लेबाजों को भी बनाया निशाना, कहा- इससे अच्छा तो ऑलआउट हो जाते

पृथ्वी शॉ की IPL 2024 के बीच बढ़ीं दिक्कतें, कोर्ट ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में दिए जांच के आदेश

DC vs KKR: कोलकाता के बनाए गए IPL इतिहास के दूसरे सबसे बड़े स्कोर में डूब गई दिल्ली, 106 रन से गंवाया मैच, नरेन- रसेल ने मचाई तोड़फोड़

लोकप्रिय पोस्ट