icon

'शाहरुख सर से मिलाओ यार', यशस्वी जायसवाल ने KKR के खिलाड़ियों से की मिन्नतें तो किंग खान ने इस तरह पूरी की तमन्ना, देखिए Video

शाहरुख खान आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लगभग सभी मुकाबले देखने के लिए मौजूद रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी वे स्टेडियम में रहे.

यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल राजस्थान रॉयल्स के दो युवा सितारे हैं.
authorShakti Shekhawat
Wed, 17 Apr 01:57 PM

आईपीएल 2024 में 16 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स ने जॉस बटलर के अद्भुत खेल के बूते कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया. कोलकाता में खेले गए मुकाबले में आखिरी गेंद पर रॉयल्स ने जीत दर्ज की और टॉप पॉजीशन पर कब्जा मजबूत किया. इस मैच को देखने के लिए केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी स्टेडियम में मौजूद थे. उन्होंने पूरा मैच देखा और अपनी टीम के अच्छे खेल पर खूब चीयर किया लेकिन जब राजस्थान ने बाजी मारी तो वे निराश दिखे लेकिन मैच के बाद वे खिलाड़ियों से मिलने भी गए. इस दौरान युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने किंग खान से मिलने की इच्छा जताई. उन्होंने केकेआर के खिलाड़ियों से इसके लिए गुहार लगाई. जानिए जायसवाल की इस गुहार पर आगे क्या हुआ.

 

राजस्थान रॉयल्स ने जायसवाल का वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कहते सुनाई देते हैं, शाहरुख सर से मिलाओ यार. इसके बाद बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम का मशहूर डायलॉग गूंजता है जिसमें वह कहते हैं, इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, कि हर जर्रे ने तुमसे मिलाने की साजिश की है. फिर मूवी का गाना 'आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं' बजता है. इस दौरान शाहरुख मैदान में खिलाड़ियों के पास आते हुए दिखते हैं. फिर यशस्वी की तमन्ना पूरी होती है और किंग खान उन्हें गले लगा लेते हैं. दोनों की गर्मजोशी से मुलाकात होती है और इस दौरान यशस्वी उनसे कुछ कहते भी हैं. बाद में एक फोटो भी लेते हैं.

 

 

शाहरुख मुकाबले के बाद सभी खिलाड़ियों से मिले

 

शाहरुख मुकाबले के बाद राजस्थान के कई खिलाड़ियों से मिलते हैं. इनमें रॉवमैन पॉवेल, संजू सैमसन शामिल होते हैं. वे बटलर के पास भी जाते हैं और उन्हें भी गले लगाते हैं. आईपीएल 2024 में शाहरुख अभी तक केकेआर के लगभग सभी मैच देखने के लिए आए हैं. इस दौरान वे अपने खिलाड़ियों का जोश बढ़ाते हुए खूब दिखते हैं. उनकी टीम भी शानदार खेल दिखा रही है. वह आईपीएल 2024 अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. उसने छह मैच खेले हैं और चार जीते हैं. केवल दो मैच ही उसने गंवाए हैं. अभी केकेआर को अपने अगले चार मैच घर पर ही खेलने हैं. ऐसे में उसका प्लेऑफ का दावा काफी मजबूत लग रहा है.

 

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: BCCI की रडार पर रियान पराग, टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने पर हुई चर्चा, विराट कोहली पर आई अब तक की सबसे बड़ी अपडेट

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा झटका, IPL टीम का स्टार खिलाड़ी है चोटिल, जानें कब होगी टूर्नामेंट में वापसी

IPL 2024: 'मैं दोबारा कभी RCB की जर्सी नहीं पहनूंगा', एबी डिविलियर्स के सामने इस क्रिकेटर ने रख दिया बड़ा चैलेंज, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट