icon

KKR vs SRH : शाहरुख खान से कोलकाता की जीत के जश्न में हुई बड़ी गलती, पहले पकड़ा माथा फिर सुरेश रैना को गले लगाकर मांगी माफ़ी, Video से जानें क्या है मामला?

KKR vs SRH : आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर की जीत के बाद फाइनल में जाने की ख़ुशी मनाते हुए टीम के मालिक शाहरुख़ खान से हुई गलती तो उन्होंने तुरंत माफ़ी मांगकर जीता दिल.

KKR vs SRH मैच में जीत के बाद मैदान का चक्कर लगाने के दौरान शाहरुख खान से हुई गलती तो पकड़ा माथा
authorShubham Pandey
Wed, 22 May 09:51 AM

KKR vs SRH : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के मालिकाना हक़ वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 सीजन के फाइनल में एकतरफा अंदाज से जगह बनाई. केकेआर की टीम ने क्वालीफायर वन के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को आसानी से आठ विकेटों से हराया और आईपीएल ख़िताब की तरफ कदम बढ़ाया, इस तरह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जैसे ही केकेआर ने जीत दर्ज की तो उनके मालिक शाहरुख़ खान काफी खुश नजर आए और जश्न मनाने के लिए उन्होंने मैदान के चारों तरफ का चक्कर लगाया. इसी दौरान शाहरुख से एक चूक हो गई और उसके लिए उन्होंने माफ़ी मांगी. जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.


शाहरुख़ खान से क्या हुई बड़ी गलती ?

 

दरअसल, केकेआर की धमाकेदार जीत के बाद शाहरुख खान फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए मैदान के चारों तरफ चक्कर लगा रहे थे. तभी मैदान में एक साइड पर आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना पोस्ट मैच का लाइव शो कर रहे थे. ऐसे में शाहरुख़ खान जीत के जश्न में ध्यान नहीं दे सके और लाइव के बीच में आ गए. शाहरुख़ को जैसे ही एहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है. इस पर उन्होंने पहले अपने माथे पर हाथ रखा और फिर तुरंत तीनो खिलाड़ियों से हाथ मिलाया और गले से भी लगाया. शाहरुख़ खान का यही अंदाज अब सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है.    

 

 

मिचेल स्टार्क ने कहर से जीती केकेआर 


वहीं मैच की बात करें तो केकेआर ने क्वालीफायर वन मुकाबले में मिचेल स्टार्क की कहर बरपाती गेंदबाजी से हैदराबाद उबर नहीं सकी. स्टार्क ने सबसे पहले मैच की दूसरी गेंद पर हैदराबाद के सबसे घातक बल्लेबाज ट्रेविस हेड को शून्य पर बोल्ड किया. इसके बाद नितीश रेड्डी (9) और शाहबाज अहमद (0) को लगातार दो गेंदों पर पवेलियन भेजकर हैदराबाद की बल्लेबाजी को बिखेर दिया. जिससे हैदराबाद की टीम 159 रन ही बना सकी और केकेआर ने इस टारगेट को आसानी से 13.4 ओवरों में ही दो विकेट पर 164 रन बनाने के साथ हासिल कर लिया. अब केकेआर की टीम 26 मई को आईपीएल 2024 का फाइनल चेन्नई के मैदान में खेलती नजर आएगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

'हर आदमी को पैसों से नहीं तौलना चाहिए बल्कि...' मिचेल स्टार्क की कहर बरपाती गेंदबाजी नवजोत सिंह सिद्धू ने भरी हुंकार, ट्रोलर्स को दिया जवाब

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर को बनाया जाए टीम इंडिया का हेड कोच, पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने कहा - कोई मुश्किल इंसान…

1800 KM दूर बीमार मां को KKR के लिए छोड़कर IPL में लौटा ये पठान, फाइनल में जाते ही बयां किया दर्द, कहा - उनकी हालत…

लोकप्रिय पोस्ट