icon

दामाद शाहीन से पाकिस्‍तानी टीम की कप्‍तानी छीने जाने पर शाहिद अफरीदी का पहला रिएक्‍शन, कहा- बाबर से अच्‍छा तो...

Babar Azam captaincy: पिछले साल बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 टीम का कप्‍तान बनाया था, मगर एक सीरीज बाद ही उन्‍हें कप्‍तानी से हटा दिया

शाहीन शाह अफरीदी (बाएं) और शाहिद अफरीदी (दाएं)
authorकिरण सिंह
Mon, 01 Apr 10:15 AM

बीते दिन पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन शाह अफरीदी को कप्‍तानी से हटाते हुए बाबर आजम को फिर से टीम की कमान दे दी. बोर्ड ने बाबर को पाकिस्‍तान टी20 और वनडे टीम का कप्‍तान बनाया. शाहीन सिर्फ एक सीरीज में ही पाकिस्‍तानी टीम की कप्‍तानी कर पाए. उन्‍हें कप्‍तानी से हटाए जाने के बाद अब उनके ससुर और पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने रिएक्‍ट किया है. उन्‍होंने बोर्ड को काफी सुनाया है.

 

शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करके बोर्ड के फैसले पर नाराजी जाहिर की है. वो बाबर आजम को कप्‍तान बनाए जाने से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि अगर बोर्ड को कप्‍तानी में बदलाव करना इतना ही जरूरी था कि तो बाबर की बजाय मोहम्‍मद रिजवान को जिम्‍मेदारी सौंपनी चाहिए थी.

 

 

 

पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान अफरीदी ने लिखा- 
 

सेलेक्‍शन कमिटी में बहुत अनुभवी क्रिकेटरों के फैसले से मैं बहुत हैरान हूं. मुझे अभी भी लगता है कि यदि बदलाव जरूरी था तो रिजवान अच्‍छे विकल्‍प थे, मगर अब फैसला लिया जा चुका है तो मैं पाकिस्‍तानी टीम और बाबर आजम को पूरा सपोर्ट करता हूं और भविष्‍य के लिए शुभकामाएं देता हूं.


दरअसल पिछले साल वनडे वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तानी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम ने कप्‍तानी छोड़ दी थी. जिसके बाद शान मसूद को टेस्‍ट और शाहीन को टी20 का कप्‍तान बनाया गया था. शाहीन की कप्‍तानी में पाकिस्‍तानी टीम ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज गंवा दी थी. सीरीज में पाकिस्‍तानी टीम सिर्फ एक ही मैच जीत पाई थी.  

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: ऋषभ पंत को CSK के खिलाफ जीत के बाद मिली सजा, बैन से बचने के अब सिर्फ दो मौके बचे, जानिए पूरा मामला

DC vs CSK : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद भी चिंतित नहीं चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, कहा - पहली दो जीत के बाद...

DC vs CSK : ऋषभ पंत ने तूफानी फिफ्टी से दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाकर खोला बड़ा राज, बताया किस मंत्र से मिलती है ताकत

लोकप्रिय पोस्ट