icon

PAK vs SA : पाकिस्तान की लगातार चौथी हार के बाद फूट-फूट कर रोए शाहीन अफरीदी, Video हुआ वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान की लगातार चौथी हार के बाद फूट-फूट कर रोते नजर आए शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi Crying).

शाहीन अफरीदी (फोटो - ट्विटर)
authorSportsTak
Sat, 28 Oct 03:38 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान की लगातार चौथी हार को बाबर आजम (Babar Azam) सहित उनकी टीम के खिलाड़ी भी नहीं झेल सके. रोमांचक मैच में एक विकेट की हार के बाद पाकिस्तान के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi Crying) रोते नजर आए. वह डगआउट में बैठकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सके और रोते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

साउथ अफ्रीका ने जीता रोमांचक मैच 


दरअसल, साउथ अफ्रीका की टीम 271 रनों के चेज में जीत से जब 21 रन दूर थी. तभी 91 रनों की पारी खेलने वाले एडन मार्करम आउट होकर पवेलियन चले गए. इसके बाद साउथ अफ्रीका के बाकी विकेट भी जल्दी गिरे. जिससे एक समय साउथ अफ्रीका के 260 रन पर 9 विकेट गिर चुके थे और उसे जीत के लिए 11 रन जबकि पाकिस्तान को सिर्फ एक विकेट की दरकार थी. लेकिन साउथ अफ्रीका के केशव महाराज ने पाकिस्तान को जीतने नहीं दिया और 47.2 ओवर में साउथ अफ्रीका ने 9 विकेट पर 271 रन बनाकर जीत हासिल कर डाली. इस तरह पाकिस्तान को जैसे ही हार का सामना करना पड़ा उसके खिलाड़ियों का दिल टूट सा गया.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

रोते नजर आए शाहीन अफरीदी 


साउथ अफ्रीका से हार के बाद जब टीम के खिलाड़ी डगआउट में गए. वहीं पर शाहीन अफरीदी रोते नजर आए और उनके पास में बैठा अन्य सदस्य शाहीन को शांत कराता नजर आया. मगर शाहीन अपने आंसुओं को रोक नहीं सके और उनका यही वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. शाहीन ने पाकिस्तान को जीत दिलाने में पूरा दमखम लगा डाला और 10 ओवरों में 45 रन लेकर 3 विकेट झटके लेकिन जीत के लिए यह काफी नहीं रहा. पाकिस्तान टीम की बात करें तो वर्ल्ड कप 2023 में उन्हें लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा और अब पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में जाने के रास्ते भी लगभग बंद हो गए हैं. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

SA vs PAK: बजरंगबली का भक्त और बल्ले पर ॐ का स्टीकर, पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीनने वाला कौन है ये महाराज ?

SA vs PAK: पाकिस्‍तान को पीटने के बाद बोला साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी- जय श्री हनुमान

लोकप्रिय पोस्ट