icon

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी खतरे में, हेड कोच गैरी कस्टर्न के इस बयान ने बवाल मचा दिया

Sheheen Afridi : पाकिस्तान में जारी चैंपियंस वनडे कप के दौरान बाबर आजम, रिजवान के साथ शाहीन अफरीदी के खेलने पर गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान बोर्ड को सुनाया.

पाकिस्तान के लिए एक मैच के दौरान शाहीन अफरीदी
authorShubham Pandey
Tue, 17 Sep 12:05 PM

Sheheen Afridi : पाकिस्तान में जारी चैंपियंस वनडे कप के दौरान बाबर आजम, रिजवान और शाहीन अफरीदी जैसे सभी सीनियर खिलाड़ी शिरकत कर रहे हैं. इसका मकसद अगले साल घर में खेली जाने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में दमदार प्रदर्शन के लिए नए खिलाड़ी तलाशना और मजबूत टीम का निर्माण करना है. 16 सितंबर को शाहीन अफरीदी जब पैंथर्स के सामने अपनी टीम लायंस की कप्तानी कर रहे थे. तभी पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट कोच गैरी कस्टर्न ने कमेंट्री के दौरान शाहीन को लेकर ऐसा बयान दिया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

गैरी कर्स्टन ने पीसीबी पर साधा निशाना 


वनडे कप के दौरान कमेंट्री करते हुए साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी गैरी कर्स्टन ने सलमान बट से बातचीत के दौरान शाहीन की गेंदबाजी को लेकर कहा,

 

मैंने कुछ दिन पहले शाहीन की गेंदबाजी को लेकर एक डराने वाला आंकड़ा देखा है. पिछले 18 महीने में शाहीन ने दुनिया के किसी अन्य तेज गेंदबाज की तुलना में तीन गुना अधिक गेंदबाजी की है. ये एक बेहतर खिलाड़ी के संसाधन का बिल्कुल भी सही इस्तेमाल नहीं है. इस तरह से आप किसी न किसी पॉइंट पर उसे पूरी तरह से थका देंगे.


अब इंग्लैंड के सामने गेंदबाजी करते नजर आएंगे शाहीन 


गैरी कर्स्टन का ये बयान सीधे तौरपर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जोड़कर देखा जा रहा है. उन्होंने शाहीन अफरीदी को बिना रेस्ट दिए लगातार खिलाए जाने की जमकर आलोचना की है. गैरी के अनुसार अगर पाकिस्तान शाहीन का लंबे समय तक इस्तेमाल करना चाहता है तो उन्हें रेस्ट भी देना होगा. शाहीन अफरीदी को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था. अब वह अंतरराष्ट्रीय लेवल पर अक्टूबर माह में इंग्लैंड के खिलाफ घर में होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : क्या बांग्लादेश की टीम भारत को टेस्ट सीरीज में हरा देगी? दिनेश कार्तिक का जवाब हुआ वायरल

IND vs BAN : विराट कोहली की टीम ने भारत-बांग्लादेश मैच से पहले दर्ज की जीत, टीम इंडिया के ट्रेनिंग कैंप में ये क्या हुआ ? देखें Video

पाकिस्तानी बैटर तमतमाया! इमाम उल हक OUT होने के बाद हुए बेकाबू, पहले पटका बल्ला और फिर दे मारा...VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट