icon

PAK vs BAN : पिता बनने के बाद पहला विकेट लेते ही शाहीन अफरीदी ने खास अंदाज में मनाया जश्न, Live मैच में किया ऐसा, देखें Video

PAK vs BAN : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले रावलपिंडी टेस्ट मैच के चौथे दिन शाहीन अफरीदी पहली बार पिता बने और उन्होंने मैदान में किया स्पेशल सेलिब्रेशन.

विकेट लेने के बाद अपने बेटे के लिए सेलिब्रेट करते शाहीन अफरीदी
authorShubham Pandey
Sat, 24 Aug 06:03 PM

PAK vs BAN : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले रावलपिंडी टेस्ट मैच का चौथा दिन शाहीन अफरीदी के लिए काफी ख़ास रहा. शाहीन अफरीदी जब बांग्लादेश के सामने मैच के दौरान गेंदबाज कर रहे थे. उसी समय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी कि शाहीन पहली बार पिता बने और उनकी पत्नी अंशा अफरीदी ने बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के बाद शाहीन ने जैसे ही मैदान में विकेट लिया तो उन्होंने ख़ास अंदाज में जश्न मनाया. जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

शाहीन ने शानदार अंदाज में मनाया जश्न 


दरअसल, पाकिस्तान में जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शाहीन अफरीदी पहली बार पिता बने. शाहीन अफरीदी के बेटे का नाम अली यार रखा गया है. जिसका मतलब चैंपियन होता है. शाहीन ने बेटा होने की ख़ुशी के बाद जैसे ही पारी के 167वें ओवर में मेहदी हसन मिराज का विकेट चटकाया. इसके बाद मैदान में उन्होंने दोनों हाथों से गोद में बेटे को खिलाने का इशारा किया. शाहीन का यही वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. शाहीन ने पहली पारी में 30 ओवर गेंदबाजी करने के साथ 88 रन देकर दो विकेट झटके.

 


बांग्लादेश ने किया मजबूत पलटवार 


वहीं मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने साउद शकील (141) मोहम्मद रिजवान (171) की धमाकेदार पारी से पहली पारी को 6 विकेट के नुकसान पर 448 रन के स्कोर के साथ घोषित कर दिया था. इसके जवाब में बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम ने 191 रनों की मैराथन पारी खेली. जिससे बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 565 रन बनाए और पाकिस्तान पर 117 रनों की बढत बना ली थी. अब पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के ड्रॉ होने के चांस ज्यादा बढ़ गए हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

'मेरे अंगूठा टूट गया, पेनकिलर लिए और फिर 117 रन बनाए ', शिखर धवन ने बताई अपने करियर की सबसे शानदार पारी

Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन संन्‍यास के बाद अब करने वाले हैं बड़ा धमाका! बोले- मैं अच्‍छी कमाई कर रहा हूं, मगर…

Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्‍यास, जानिए इमोशनल होकर क्‍या कुछ कह दिया

लोकप्रिय पोस्ट