icon

शाहरुख खान ने 'Flying Kiss' से अपने गेंदबाज की सजा का हिसाब किया बराबर, हर्षित राणा का खुलासा, कहा- बैन लगने के बाद वो...

हर्षित राणा को फ्लाइंग किस सैंड ऑफ करने पर बीसीसीआई ने सजा दी थी. उन्‍हें एक मैच के लिए बैन कर दिया गया था, जिसके बाद शाहरुख खान से उनसे वादा किया था.

आईपीएल ट्रॉफी के साथ फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन करती कोलकाता की टीम
authorकिरण सिंह
Wed, 29 May 12:01 PM

कोलकाता नाइट राइइर्स ने बीते दिनों सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 का खिताब जीता. इसके बाद पूरी टीम ने मालिक शाहरुख खान के साथ फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन किया, जो काफी वायरल हुआ. ट्रॉफी हाथ आने के बाद पूरी टीम ने फ्लाइंग किस किया. अब कोलकाता के गेंदबाज हर्षित राणा ने बताया कि शाहरुख के साथ फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन की क्‍या पहले से ही प्‍लानिंग थी. उन्‍होंने उस सेलिब्रेशन के पीछे की वजह भी बताई.

 

हर्षित ने बताया कि शाहरुख खान ने उनसे इस सेलिब्रेशन का वादा किया था और फ्लाइंग किस वाले सेलिब्रेशन की पहले से योजना बनाई गई थी. इंडियन एक्‍सप्रेस से बात करते हुए राणा ने बताया- 

 

हां, जब मुझे एक मैच के लिए बैन किया गया तो मैं काफी दुखी था. उसक बाद शाहरुख सर मेरे पास आए और कहा तु टेंशन मत लें, ये वाला सेलिब्रेशन ट्रॉफी के साथ करेंगे. उन्‍होंने मुझसे वादा किया था और ये तय किया कि हम ट्रॉफी और टीम के साथ सेलिब्रेशन मनाए.

 

राणा को एक मैच के लिए कर दिया गया था बैन

 

दरअसल दिल्‍ली कैपिटलस के खिलाफ मुकाबले में कोड ऑफ कंडक्‍ट का उल्‍लंघन करने पर उन्‍हें एक मैच के लिए बैन कर दिया गया था. साथ ही मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना भी लगाया था. दूसरी बार उन पर फाइन लगा था. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद फ्लाइंग किस करके सैंड ऑफ देने पर उन पर 60 फीसदी का जुर्माना लगा था.

 

बैन लगने से फ्यूचर में आक्रामकता पर अंकुश लगने के सवाल पर हर्षित राणा ने कहा कि सवाल ही नहीं उठता. राणा ने कहा कि वो अगलक समय ये सुनिश्चित करेंगे कि वो फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन सैंड ऑफ की तरह इस्‍तेमाल ना करें.

 

ये भी पढ़ें:

ENG vs PAK: आपको इतने छक्के क्यों पड़ते हैं? शादाब खान के साथ पहले महिला फैन ने खिंचवाई फोटो, फिर कर डाली बेइज्जती!

T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या टीम इंडिया से जुड़े, पहले प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहाने के बाद बोले- देश की...

IPL 2024: 'मुझे इतने पैसे मिलने चाहिए थे', KKR ने जीता खिताब तो रिंकू सिंह ने IPL सैलरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट