icon

बड़ी खबर: शाहरुख खान KKR की जीत के बाद बीमार पड़े, अस्पताल में कराए गए भर्ती

शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर देखने के लिए अहमदाबाद आए हुए थे. वे दो दिन से इसी शहर में थे.

शाहरुख खान.
authorShakti Shekhawat
Wed, 22 May 07:11 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद बीमार पड़ गए. उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद शाहरुख खान को छुट्टी दी गई. 
केडी हॉस्पिटल के डॉक्टरों के मुताबिक शाहरुख डिहाइड्रेशन का शिकार हुए. वे आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर देखने के लिए अहमदाबाद आए हुए थे. वे दो दिन से इसी शहर में थे.

 

जानकारी के अनुसार, केकेआर और हैदराबाद का मैच खत्म होने के बाद देर रात टीम के साथ शाहरुख अहमदाबाद की आईटीसी नर्मदा होटल पहुंचे थे. इस दौरान सभी का भव्य स्वागत हुआ. सुबह जब शाहरुख उठे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. ऐसे में दोपहर एक बजे के करीब उन्हें केडी हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां कुछ समय के लिए उनका इलाज हुआ और बाद में शाहरुख को छुट्टी दे दी गई.

 

शाहरुख को आराम करने की सलाह

 

फिलहाल शाहरुख की तबीयत स्थिर बतायी जा रही है. डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ वक्त आराम करने की सलाह दी है. अहमदाबाद में अभी काफी गर्मी पड़ रही है. पहले क्वालिफायर के दौरान यहां पर तापमान 45 डिग्री से ऊपर था. मौसम विभाग ने लू के चलते यहां रेड अलर्ट जारी कर रखा है. इस दौरान शाहरुख पूरा मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे थे. साथ ही कोलकाता की जीत के बाद उन्होंने पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाया था और दर्शकों का अभिवादन किया था.

 

 

शाहरुख पूरे आईपीएल 2024 में रहे मौजूद

 

शाहरुख आईपीएल 2024 के दौरान कोलकाता के लगभग सभी मैचों को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे हैं. इस दौरान वे आखिर तक डटे रहते हैं और दूसरी टीमों के प्लेयर्स से भी मिलकर जाते हैं. उनकी टीम ने इस साल कमाल का खेल दिखाया है. कोलकाता ने अंक तालिका में सबसे ऊपर रहते हुए तीन साल बाद प्लेऑफ में जगह बनाई. फिर पहले ही क्वालिफायर में हैदराबाद को आठ विकेट से मात दी और फाइनल का टिकट कटाया. केकेआर अब 26 मई को चेन्नई में दूसरे फाइनलिस्ट का सामना करेगी. कोलकाता ने अभी तक दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है. उसे आखिरी बार 2014 में कामयाबी मिली थी.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: 'KKR की टीम नहीं चाहेगी कि RCB फाइनल में आए', कोलकाता के लिए खेल चुका क्रिकेटर विराट की टीम को बनाना चाहता है चैंपियन

ट्रेविस हेड ने वर्कलोड मैनेजमेंट पर ऐसी बात कही जिसे सुन बुरा मान जाएंगे भारतीय क्रिकेटर! बोले- रिटायर होने के बाद...

IPL 2024: विराट कोहली के आलोचकों पर रिकी पोंटिंग का हमला, भारत के लोगों को मौका चाहिए, सूर्यकुमार और रोहित...

लोकप्रिय पोस्ट