icon

कोच की बेटी से पाकिस्तानी स्पिनर ने रचाई शादी, इमाम उल हक ने कहा- 'भाभी के लिए चिंता हो रही है'

क्रिकेट में फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है.

कोच की बेटी से पाकिस्तानी स्पिनर ने रचाई शादी, इमाम उल हक ने कहा- 'भाभी के लिए चिंता हो रही है'
SportsTak - Tue, 24 Jan 11:35 AM

क्रिकेट में फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है. भारत में केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे. वहीं पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने भी शादी कर ली है. हम शादाब खान की बात कर रहे हैं. एक महीने के भीतर शादी करने वाले पाकिस्तान के शादाब खान तीसरे क्रिकेटर बन गए हैं. शादाब ने पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर और हेड कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की है. शादाब ने इसकी जानकारी बिना किसी तस्वीर के ट्विटर पर शेयर की और लोगों से निजता की अपील की.

 

ट्वीट कर दी जानकारी
शादाब खान ने ट्वीट कर कहा कि, 'अल्हम्दुलिल्लाह, आज मेरा निकाह था. यह मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है और एक नए अध्याय की शुरुआत है. कृपया मेरी पसंद और मेरे परिवारों का सम्मान करें. सभी के लिए प्रार्थना और प्यार. मैं मेंटर साकी (सकलैन मुश्ताक) भाई के परिवार का हिस्सा बन रहा हूं. जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब से अपने पारिवारिक जीवन को अलग रखना चाहता था. मेरी पत्नी की भी यही चाहत थी, वह चाहती है कि उसका जीवन निजी रहे. मैं सभी से विनती करता हूं कि उनकी पसंद और हमारे परिवार की पसंद का सम्मान करें. हालांकि, यदि आप सलामी भेजना चाहते हैं तो मैं अकाउंट नंबर भेजूंगा.'

 

 

 

साथी क्रिकेटर्स से मिली बधाई
शादी के तुरंत बाद ही शादाब खान को उनके साथी क्रिकेटरों ने बधाई देना शुरू कर दिया. टीम के ओपनिंग बैटलर इमाम उल हक ने शादाब को बधाई दी और कहा कि, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं शैडी. भाभी के लिए चिंता हो रही है. अल्लाह पाक उनको हिम्मत दे.

 

 

 

 

 

वहीं इफ्तिखार अहमद ने भी शादाब को बधाई दी और कहा कि, ये बंदा आज से सिर्फ भाई नहीं बल्कि दुल्हे मियां भी हैं. क्लब में आपका स्वागत है शादाब. बहुत बहुत मुबारक हो.

बता दें कि शादाब फिलहाल क्रिकेट एक्शन से दूर हैं. उन्हें चोट लगी है. बिग बैश लीग के दौरान वो चोटिल हो गए थे. और यही कारण था कि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए वो पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. शादाब अब पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें एडिशन में दिखेंगे जहां वो इस्लामाबाद यूनाइटेड टिम का हिस्सा हैं.

 

लोकप्रिय पोस्ट