icon

बांग्लादेश सीरीज में सेलेक्टर्स ने नहीं दिया मौका तो इस खिलाड़ी ने गेंद से लगाई आग, दलीप ट्रॉफी में ले डाले 9 विकेट

अर्शदीप सिंह ने इंडिया बी के खिलाफ कमाल कर दिया और इंडिया डी के लिए 9 विकेट लिए. अर्शदीप को दोनों ही टेस्ट मैचों में मौका नहीं दिया गया है.

ट्रेनिंग सेशन में मस्ती करते टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorNeeraj Singh
Sun, 22 Sep 04:49 PM

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसमें टीम इंडिया ने पहले टेस्ट पर कब्जा जमा लिया है. चेन्नई में दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला खेला गया जो 4 दिन के भीतर ही खत्म हो गया. बांग्लादेश की टीम को 515 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन पूरी टीम 234 रन पर ढेर हो गई. इस सीरीज में भारत के धाकड़ गेंदबाजों की सूची में शामिल अर्शदीप सिंह को नहीं लिया गया था. लेकिन अब अर्शदीप सिंह ने बीसीसीआई सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है. अर्शदीप ने दलीप ट्रॉफी में 9 विकेट लेकर धमाका कर दिया है.

 

छा गए अर्शदीप

 

अर्शदीप को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें दोनों मैचों से बाहर रखा गया. उनकी जगह टीम के भीतर यश दयाल को लिया गया जो अब तक अपना इंटरनेशनल डेब्यू नहीं कर पाए हैं. लेकिन अब अर्शदीप सिंह ने दलीप ट्रॉफी में अपनी गेंदबाजी से धमाका कर दिया है. इंडिया डी के लिए खेलते हुए अर्शदीप ने इंडिया बी के खिलाफ ये विकेट लिए.

 

अर्शदीप ने अपने स्पेल में सूर्यकुमार यादव, नीतीश रेड्डी और मुशीर खान को आउट किया. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने अभिमन्यु ईश्वरन, सुयश प्रभुदेसाई, सूर्यकुमार यादव, मोहित अवस्थी, नवदीप सैनी और मुकेश कुमार को आउट किया. अर्शदीप सिंह साल 2024 टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम का भी सदस्य रह चुके हैं.

 

दूसरे टेस्ट में नहीं होगा कोई बदलाव

 

बता दें कि सेलेक्टर्स ने यहां बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया में दूसरे टेस्ट के लिए कोई बदलाव नहीं हुआ है और जो टीम पहले टेस्ट में खेली थी. वहीं टीम दूसरे टेस्ट में भी खेलेगी. दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच कानपुर में खेला जाएगा.

 

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया

 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह यश दयाल.

 

ये भी पढ़ें: 

रोहित शर्मा ने जीत के बाद चेन्नई की पिच पर ये क्या बोल दिया, क्यूरेटर हर हाल में याद रखेगा भारतीय कप्तान का ये कमेंट

ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के डर से चेन्नई टेस्ट में ठोक दिया शतक! मैच के बाद कहा- उन्होंने लंच में बोला कि जिसको...

IND vs BAN: विराट कोहली ने बीच मैदान पर किया 'नागिन डांस', बांग्लादेश की पूरी टीम को उन्हीं के अंदाज में दिया करारा जवाब, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट