icon

IPL 2024: पीयूष चावला के पोस्ट ने कर दिया सबकुछ साफ, रोहित शर्मा छोड़ रहे हैं मुंबई इंडियंस? कहा- आखिर के लिए बचाकर रखा था

Rohit Sharma: पीयूष चावला ने मुंबई इंडियंस के लिए सीजन खत्म होने के बाद रोहित शर्मा के साथ फोटो शेयर की और कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जिसे देखने के बाद अब कहा जा रहा है कि रोहित का ये आखिरी सीजन था.

फ्लाइट में एक साथ बैठे रोहित शर्मा और पीयूष चावला
authorNeeraj Singh
Sat, 18 May 09:25 PM

मुंबई इंडियंस की टीम के लिए आईपीएल 2024 सीजन पूरी तरह खत्म हो चुका है. टीम को अपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 18 रन से हार मिली. इस हार के साथ मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में 10वीं हार मिली और टीम पाइंट्स टेबल में 10वें पायदान पर रही. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा 68 रन बनाए. ऐसे में रोहित जब मैदान से बाहर जा रहे थे तब सभी यही कह रहे थे कि उनका ये आखिरी सीजन है. लेकिन इस बीच रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी पीयूष चावला ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस की दिल की धड़कन तेज कर दी है.

 

पीयूष चावला की पोस्ट ने किया कंफ्यूज


मुंबई के लिए टूर्नामेंट खत्म होते ही हर खिलाड़ी अपने अपने घर लौट रहा है. इस बीच चावला ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ एक फोटो अपलोड की. कैप्शन में चावला ने लिखा कि मैंने इसे आखिर समय के लिए बचाकर रखा था. एक लेजेंड के साथ.

 

बता दें कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. लेकिन इस बल्लेबाज के लिए आईपीएल 2024 सीजन बेहद खराब रहा. रोहित ने टूर्नामेंट में कुछ अच्छे स्कोर बनाए लेकिन इसके अलावा वो पूरी तरह फेल रहे. ऐसे में रोहित की फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय हो सकती है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को अच्छे शुरुआत की उम्मीद है और इस लिहाज से रोहित को कमाल दिखाना होगा.

 

 

 

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम उस वक्त ही विवादों में घिर गई थी जब फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था. लेकिन नए कप्तान के रूप में हार्दिक न तो गेंद और न ही बल्ले से कुछ कमाल दिखा पाए. टीम पिछले साल चौथे पायदान पर रही थी लेकिन इस साल टीम आखिरी पायदान पर है.

 

इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा की फॉर्म की बात करें तो वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इस बल्लेबाज का बल्ला जमकर बरसा था. रोहित उस दौरान 597 रन के साथ दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. रोहित ने टी20 सीरीज में अफगानिस्तान के खिलाफ 69 गेंद पर 121 रन बनाए थे.

 

ये भी पढ़ें :-

RCB vs CSK: विराट- डुप्लेसी ने किया चेन्नई पर हमला तो बारिश ने डाला रंग में भंग, ओवर्स में कटौती से लेकर जानें कितने बजे शुरू होगा मैच

RCB vs CSK, IPL 2024: चेन्‍नई ने टॉस जीतकर चुनी पहले गेंदबाजी, बेंगलुरु के खिलाफ किया बड़ा बदलाव, जानें दोनों टीमों की Playing XI

RCB vs CSK : बारिश के चलते अगर 5-5 ओवर का हुआ मुकाबला तो जानिए कितना होगा टारगेट और कोहली की टीम को कैसे दर्ज करनी होगी जीत?

लोकप्रिय पोस्ट