icon

बड़ी खबर: मैच के बाद एयरपोर्ट पहुंचे क्रिकेटरों के किट बैग में मिली शराब, तलाशी के दौरान कई बोतलें बरामद, मामला सामने आने के बाद मची खलबली

cricketers found carrying alcohol: सीके नायडू टूर्नामेंट का मैच खेलने के बाद सौराष्‍ट्र अंडर 23 की टीम राजकोट रवाना हो रही थी, उसी दौरान एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान प्‍लेयर्स के किट बैग में शराब मिली

सौराष्‍ट्र अंडर 23 टीम के प्‍लेयर्स के बैग में मिली खराब
authorकिरण सिंह
Mon, 29 Jan 02:53 PM

Cricketers found carrying alcohol: भारतीय क्रिकेट में कुछ प्‍लेयर्स के किट बैग में शराब की बोलतें मिलने से बवाल मच गया है. मेजबान टीम के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने के बाद जब टीम एयरपोर्ट पहुंची तो वहां तलाशी के बाद कई प्‍लेयर्स के किट बैग में शराब की बोतलें बरामद हुई. जिससे खलबली मच गई है. मामला चंडीगढ़ एयरपोर्ट का है. जहां से 25 जनवरी को कर्नल सीके नायडू टूर्नामेंट (col ck nayudu trophy) का मैच खेलने के बाद सौराष्‍ट्र अंडर 23 की टीम राजकोट रवाना हो रही थी और उसी दौरान एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान कई प्‍लेयर्स के किट बैग में शराब मिली.

 

सौराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव हिमांशु शाह ने स्‍पोर्ट्स तक को बताया कि उनके नोटिस में आया है कि कुछ प्‍लेयर्स किट बैग में शराब के साथ पकड़े गए हैं. हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. एक बार जब हमारे पास पूरी जानकारी होगी, सिर्फ तभी मैं कुछ सकता हूं, लेकिन अगर कोई भी प्रोटोकॉल के उल्‍लंघन का दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. 

 

जांच के लिए कमिटी का गठन

 

सौराष्‍ट्र की टीम कर्नल सीके नायडू अंडर 23 टूर्नामेंट का मुकाबला खेलने के लिए चंडीगढ़ गई थी, जहां उसने मेजबान को 9 विकेट से हराया था.  हिमांशु शाह ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एक कमिटी का गठन किया जाएगा और उसी के अनुसार एक्‍शन लिया जाएगा. 

 

प्‍लेयर्स पर होगी कार्रवाई

इस मामले पर सौराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को बयान जारी करके कहा कि चंडीगढ़ में घटी कथित घटना सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की जानकारी में आया. कथित घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है. सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद इसकी सही तरह से जांच करेगी और अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

EXCLUSIVE: रवींद्र जडेजा की चोट पर बड़ी अपडेट, Ind vs ENG के बीच दूसरे टेस्‍ट में ये खिलाड़ी ले सकता है जगह

U19 World Cup 2024 सुपर सिक्स schedule जारी, भारत और पाकिस्‍तान एक ही ग्रुप में, जानिए कब किससे भिड़ेगी टीम इंडिया

U19 Men’s World Cup Super Six stage 2024: भारत और पाकिस्‍तान एक ही ग्रुप में, फिर भी नहीं होगी दोनों की टक्‍कर, जानें क्‍यों?

लोकप्रिय पोस्ट