icon

IND vs BAN : 'सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है', भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने केएल राहुल का नाम लेकर ये क्या कह दिया ?

IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आगाज से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज कृष्णामचारी श्रीकांत ने सरफराज खान को लेकर कही बड़ी बात.

भारत के लिए एक टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के दौरान सरफराज खान
authorShubham Pandey
Wed, 11 Sep 04:04 PM

IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होना है. इसके पहले टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने टेस्ट टीम इंडिया का ऐलान किया. जिसमें सरफराज खान के साथ केएल राहुल को भी शामिल किया गया है. चेन्नई के मैदान में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के ऐलान के बाद अब भारत के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज कृष्णामचारी श्रीकांत ने केएल राहुल का नाम लेकर सरफराज खान के लिए बड़ा बयान दिया.

 

सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है

 

के. श्रीकांत का मानना है कि केएल राहुल के टेस्ट टीम इंडिया में वापसी करने से उन्हें सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है. श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

 

ईमानदारी से कहूं तो मुझे सरफराज खान के लिए काफी बुरा लग रहा है. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में कई बार ऐसा होता है. जब आप बढ़िया खेल रहे होते हैं और कोई बड़ा खिलाड़ी वापसी करता है तो आपको अपनी जगह खोनी पड़ती है. उदाहरण के तौरपर ऋषभ पंत की वापसी हो रही है तो ध्रुव जुरेल को भी जगह खोनी पड़ेगी, जबकि सरफराज खान के साथ भी ऐसा होगा.

 


श्रीकांत ने आगे कहा,

 

एक ये भी ख्याल आता है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे भी आ रहा है और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है. केएल राहुल ने विदेश में अच्छा प्रदर्शन किया है. जबकि ऑस्ट्रेलिया में भी राहुल ने कमाल किया है.

 

केएल राहुल की वापसी 


केएल राहुल की बात करें तो इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद इंजरी के चलते टेस्ट टीम इंडिया से बाहर हो गए थे. इसके काफी लंबे समय बाद उनकी टेस्ट टीम इंडिया में वापसी हुए है तो सरफराज खान का टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय माना जा था है.


बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया :- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर. अश्विन, आर. जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Asian Champions Trophy : हॉकी टीम इंडिया ने मलेशिया पर जमकर बरसाए गोल, 8-1 से धमाकेदार जीत के साथ रचा इतिहास

'पाकिस्तान को हम फिर से हराएंगे', अमेरिका के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने ही बाबर आजम की टीम को चेताया, दिया ये बेबाक बयान

AFG vs NZ Test: ग्रेटर नोएडा के लिए अब अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी मुश्किल, ICC लगाएगा बैन! जवागल श्रीनाथ की रिपोर्ट से होगा फैसला

लोकप्रिय पोस्ट