icon

'गलत सारा के पीछे पड़े हो...', शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्‍पी

करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण जौहर में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान ने पहली बार शुभमन गिल के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की.

सारा अली खान ने शुभमन के साथ रिश्‍ते पर की बात
authorकिरण सिंह
Mon, 06 Nov 03:06 PM

भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज शुभमन गिल (shubman gill) को डेट करने के सवाल पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान ने चुप्‍पी तोड़ दी है. काफी समय से शुभमन और सारा अली खान (sara ali khan) का नाम जोड़ा जा रहा था, अब एक्‍ट्रेस ने करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण जौहर सीजन 8 में इस अपवाह पर चुप्‍पी तोड़ी.

 

 

दरअसल दोनों की डेटिंग अपवाह उस समय उड़ी, जब दोनों को डिनर डेट पर साथ देखा गया. हालांकि किसी ने भी इन रिपोर्ट्स पर कोई बयान नहीं दिया. अब कॉफी विद क‍रण के आने वाले एपिसोड के टीजर में सारा पहली बार इस बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आई. सारा से करण जौहर ने उनसे शुभमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर अपवाह के बारे में पूछा. इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा-

 

 आपने गलत सारा समझ लिया है. सारी की सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है .

 

 

गिल ने भी दिया था जवाब

 

गिल का नाम काफी समय से सारा से जोड़ा जा रहा है. हालांकि फैंस इस कफ्यूजन में हैं कि कौनसी सारा. कुछ समय पहले एक पंजाबी चैट शो में गिल से होस्‍ट ने सारा को लेकर भी सवाल पूछे थे. उन्‍होंने जब गिल से पूछा कि क्‍या वो एक्‍ट्रेस सारा को डेट कर रहे हैं  तो गिल ने जवाब दिया शायद. उनसे पूरा सच बताने के लिए कहा तो भारतीय बल्‍लेबाज ने कहा कि सारा दा सारा सच बोल दिया है. उनके भी उस जवाब ने फैंस को कन्‍फ्यूज कर दिया था. मैच के दौरान भी फैंस सारा के नाम से गिल के मजे लेते रहते हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

World Cup 2023: 'विराट कोहली मतलबी हैं, इतने मतलबी हैं कि...', स्‍टार बल्‍लेबाज के 49वें वनडे शतक के बाद क्‍यों भड़के पूर्व भारतीय गेंदबाज?

World Cup 2023: आठ मैचों में छह बार रोहित एंड कंपनी ने विपक्षी टीम को किया ऑलआउट, लगातार 8 जीत के इस सफर पर डालिए नजर

Best Fielder Medal: टीम इंडिया के प्रोफेसर को मिला बेस्ट फील्डर मेडल, गोल- गोल घूमकर कैमरे ने किया चुनाव, VIDEO

Virat Kohli : 'विराट अलग ग्रह पर...', गौतम गंभीर ने कोहली के 49वें शतक पर ये क्या कह डाला?

लोकप्रिय पोस्ट