icon

SRH vs RR : राजस्थान की हार के बाद संजू सैमसन, जायसवाल और रियान पराग को वीरेंद्र सहवाग ने लताड़ा, कहा - माचिस तो बदनाम है लेकिन...

SRH vs RR : आईपीएल 2024 सीजन के क्वालीफायर-2 मुकाबले में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद से हार मिली तो भड़क उठे वीरेंद्र सहवाग.

SRH के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद संजू सैमसन और दूसरी तरफ वीरेंद्र सहवाग
authorShubham Pandey
Sat, 25 May 10:24 AM

SRH vs RR : आईपीएल 2024 सीजन के क्वालीफायर-2 मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा ओर इसके साथ ही उसका सीजन समाप्त हो गया. हैदराबाद की स्पिन गेंदबाजी के आगे राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज टिक नहीं सके और उनकी टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी. इस तरह 36 रन से हारने वाली राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन, रियान पराग और यशस्वी जायसवाल सहित सभी बल्लेबाजों को भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने जमकर लताड़ा.

 

हैदराबाद के स्पिनरों ने पलटा खेल 


176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय तक राजस्थान की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 7.4 ओवर में 65 रन बना लिए थे. जिससे उनकी टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही थी. लेकिन तभी यशस्वी जायसवाल स्पिनर शाहबाज अहमद की गेंद पर 21 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के से 42 रन बनाकर चलते बने. जबकि इसके बाद लगातार विकेट गिरे और उनकी टीम शाहबाज (3 विकेट) व अभिषेक शर्मा (2 विकेट) की स्पिन गेंदबाजी से उबर नहीं सकी. जिससे राजस्थान की टीम को अंत में हार का सामना करना पड़ा.

 

वीरेंद्र सहवाग ने क्या कहा ?

 

इस तरह राजस्थान की हार और हैदरबाद की जीत के बाद क्रिकबज से बातचीत में वीरेंद्र सहवाग ने कहा,

 

माचिस तो यू ही बदनाम है असली आग तो हैदराबाद ने लगा रखी है. उनकी टीम अंकतालिका में टॉप-2 पर है और अगर वह फाइनल नहीं जाते तो सभी को निराशा होती. सभी कहते की दो मौके मिले फिर भी फाइनल में नहीं जा सकी. आप सभी ने कहा कि हैदराबाद के स्पिनरों ने अश्विन और चहल से बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन मैं इसे नहीं मानता. क्योंकि राजस्थान ने बल्लेबाजी काफी खराब की और ऐसी कोई बॉलिंग वह नहीं कर रहे थे, जिससे आप अपना विकेट गंवा बैठे. उनके बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और रियान पराग ये सभी खराब शॉट खेलकर आउट हुए. जबकि वह आउट होने वाली गेंदे ही नहीं थी.

 

सहवाग ने आगे कहा,

 

मेरे ख्याल से हैदराबाद के गेंदबाजों ने दबाव बनाया, उस प्रेशर को बल्लेबाज हैंडल नहीं कर सके और गलत शॉट खेलकर आउट होते चले गए. हैदराबाद को फाइनल के लिए जाते देखकर काफी मजा आया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

SRH vs RR : हैदराबाद के IPL 2024 Final में जाते ही ख़ुशी से झूम उठी उनकी मालकिन काव्या मारन, जश्न मनाने का Video हुआ वायरल

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : पाकिस्तान के फखर जमां ने भारत सहित सभी टीमों को वर्ल्ड कप से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा - हम हर मैच में 200…

SRH vs RR : संजू सैमसन के साथी को हार के बाद लगा सदमा, BCCI ने सुनाई ये कड़ी सजा

लोकप्रिय पोस्ट