icon

'संजू सैमसन का करियर हो जाएगा बर्बाद अगर...', जानें क्यों सुनील गावस्कर ने लगाई लताड़

टीम इंडिया से जब भी संजू सैमसन (Sanju Samon) को बाहर किया जाता है तो उन्हें शामिल करने को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस मुहीम सी चला देते हैं.

'संजू सैमसन का करियर हो जाएगा बर्बाद अगर...', जानें क्यों सुनील गावस्कर ने लगाई लताड़
SportsTak - Wed, 04 Jan 01:22 PM

टीम इंडिया से जब भी संजू सैमसन (Sanju Samon) को बाहर किया जाता है तो उन्हें शामिल करने को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस मुहीम सी चला देते हैं. जिसके चलते कई दिनों तक संजू का नाम चर्चा का विषय बना रहता है. ऐसे में जब संजू को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला तो उन्होंने ना सिर्फ अपने फैंस को बल्कि क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर को भी काफी निराश किया. संजू जहां बल्ले से फ्लॉप रहे तो उन्होंने फील्डिंग में भी आसान सा कैच छोड़ा. जिस पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि उसका खराब शॉट सेलेक्शन ही एक दिन उसका करियर बर्बाद कर देगा.

 

गौरतलब है कि नए साल 2023 के पहले मैच में हार्दिक पंड्या ने अपनी कप्तानी वाली टीम इंडिया में संजू सैमसन को मौका दिया. जिसके बाद संजू को जब बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो वह सिर्फ पांच रन ही बना सके. जबकि इसके बाद फील्डिंग के दौरान उन्होंने एक कैच भी ड्रॉप किया.

 

जब संजू आउट हुए तो गावस्कर ने उसी दौरान स्टार स्पोर्ट्स में कमेंट्री के दौरान कहा, "संजू सैमसन का अगर आप शॉट देखें तो वह शार्ट थर्ड मैन के पास गया था. जिसके चलते वह आउट हुए. इस तरह देखा जाए तो संजू में टैलेंट की कमी नहीं है. लेकिन उनका खराब शॉट सेलेक्शन एक समस्या है. संजू के पास बेहतरीन मौका था. जिसे उन्होंने बर्बाद कर डाला."

 

वहीं टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने संजू को लेकर कहा, "अब समय आ गया है कि संजू सैमसन को मिलने वाले मौकों का पूरी तरह से फायदा उठाना चाहिए. उनके पास जितनी प्रतिभा है. उसके चलते अगर वह मौके का फायदा नहीं उठाते हैं तो समस्या होगी."

 

भारत ने जीता मैच 
बता दें कि संजू सैमसन ने बल्लेबाज के बाद फील्डिंग में भी लचर प्रदर्शन किया. संजू ने श्रीलंका की पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही पथुम निसंका का आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया. इसके चलते भी संजू को सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया. हालांकि अंत में टीम इंडिया में दो रन से जीत दर्ज करके तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब बाकी दो मैचों में एक बार फिर से सभी की निगाहें संजू सैमसन पर होंगी.

लोकप्रिय पोस्ट