icon

शोएब मलिक 3 साल से पाकिस्तानी एक्ट्रेस से चला रहे थे अफेयर, टीवी शो के लिए रखते थे प्रेमिका को बुलाने की शर्त!

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी. कोविड-19 के बाद से दोनों के रिश्ते में तल्खी बताई जा रही थी.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में शादी की थी.
authorShakti Shekhawat
Fri, 26 Jan 03:26 PM

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक पिछले दिनों आधिकारिक रूप से अलग हो गए. भारतीय टेनिस स्टार ने खुला (महिलाओं के तलाक लेने के अधिकार) के तहत शादी खत्म की थी. सानिया और शोएब के बीच काफी समय से तनाव की खबरें थी. इस मामले में अब एक पाकिस्तानी टीवी चैनल ने बड़ा खुलासा किया है. ‘समा टीवी’ के एक पॉडकास्ट में कहा गया है कि शोएब तीन साल से सना जावेद के साथ अफेयर में थे और दोनों के अंतरंग संबंध थे. सानिया को इस मामले की जानकारी थी. शोएब ने अभी सना से ही शादी की है. सना ने इससे तीन महीने पहले ही तलाक लिया था. उन्होंने सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी.

 

समा टीवी के पॉडकास्ट के अनुसार, शादीशुदा होने के बावजूद शोएब और सना के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग था और दोनों के बीच अंतरंग संबंध थे. तब शोएब और सानिया आपस में शादीशुदा थे. वहीं सना ने जसवाल से शादी कर रखी थी. सना ने मलिक से शादी करने से तीन महीने पहले ही अपने पति उमैर जसवाल से तलाक लिया था. जब भी मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता तो वह इसी शर्त पर तैयार होते कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए. दोनों ने 2021 में एक टीवी शो साथ में किया था.

 

पोडकास्ट के निर्माता ने कहा, ‘इन दोनों का पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था. उमैर को इसके बारे में नहीं पता था लेकिन सानिया मिर्जा और उनका परिवार इस बारे में जानता था और यहां तक कि मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था. हालात सुलझाने के प्रयास किए गए लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी.'

 

सानिया-शोएब ने 2010 में की थी शादी

 

शोएब और सानिया की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी. सना और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी की थी. शोएब ने तीसरी शादी करते हुए सना को अपना हमसफर बनाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. इसके बाद सानिया के परिवार की तरफ से बताया गया कि मलिक से वह अलग हो चुकी हैं. यह मामला सामने आने के बाद सानिया को पाकिस्तान में काफी सपोर्ट मिला था. सोशल मीडिया पर उनके पक्ष में पोस्ट्स लिखी गई थीं. वहीं शोएब को आलोचना झेलनी पड़ी थी.
 

ये भी पढ़ें

Exclusive: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं पहुंच पाने की जैवलिन किंग नीरज चोपड़ा ने बताई वजह, कहा- चाहता तो था लेकिन...
Padma Awards: रोहन बोपन्ना, जोशना चिनप्पा समेत इन 7 खिलाड़ियों को मिलेगा पद्मश्री सम्मान, पूरी लिस्ट जानें
बड़ी खबर: मैरीकॉम ने संन्‍यास की अफवाह को किया खारिज, बोलीं-गलत तरीके से मेरे...

लोकप्रिय पोस्ट