icon

सानिया मिर्जा के परिवार ने शोएब मलिक की तीसरी शादी पर दिया बड़ा बयान, कहा- दोनों ही...

Sania Mirza- Shoaib Malik: सानिया मिर्जा के पिता ने सानिया और शोएब मलिक के अलग होने पर बड़ा बयान दिया है और दोनों की प्राइवेसी को सम्मान देने की बात कही है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक दूसरे से अलग हो गए हैं
authorNeeraj Singh
Sun, 21 Jan 01:12 PM

Sania Mirza- Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने जब से तीसरी शादी की है तब से सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब ट्रेंड कर रहे हैं. दोनों की शादी टूट चुकी है और शोएब ने तीसरी शादी कर ली है. इस बीच सानिया मिर्जा के परिवार का बयान आ चुका है. सानिया मिर्जा के परिवार ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी शादी के बारे में बात करते हुए कहा है कि दोनों का कुछ महीने पहले ही तलाक हो चुका है. मलिक ने शनिवार को घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान की टीवी अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी कर ली है, जिनके साथ उनके डेटिंग की अफवाह थी, जबकि सानिया के साथ उनके अलगाव की अटकलें जोरों पर थीं.

 

सानिया की टीम ने रविवार को एक बयान जारी कर पुष्टि कर दी थी कि दोनों कुछ महीनों से अलग हैं और प्रशंसकों से किसी भी तरह की अटकलें न लगाने की गुहार की थी. दोनों एथलीट्स ने 2010 में शादी की और अक्टूबर 2018 में उनके एक बेटे इहजान मिर्जा मलिक का जन्म हुआ.

 

 

 

 

 

पिता ने दिया बयान


अब सानिया के पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा है कि सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उन्हें यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं. वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं! उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें.

 

पिछले साल मनाया था बेटे का जन्मदिन


बता दें कि मलिक और सना दोनों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर कीं. पाकिस्तान की लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपनी शादी की पुष्टि करते हुए अपना इंस्टाग्राम बायो भी सना जावेद से बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है. मलिक और सानिया ने पिछले साल दुबई में अपने बेटे का 5वां जन्मदिन मनाया था. यहां तक ​​कि जब सानिया ने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम मैच पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेला था, तब भी मलिक ने उनके करियर की उपलब्धियों की सराहना करते हुए एक नोट लिखा था. दोनों स्पोर्ट्स स्टार ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में एक टॉक शो की मेजबानी भी की थी.

 

ये भी पढ़ें:

Sports News, 21 जनवरी: पाकिस्तान की बची लाज तो अंडर 19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का जीत से आगाज, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेडिंग खबरें

NZ vs PAK: कप्तान के तौर पर शाहीन अफरीदी को मिली पहली जीत, आखिरी टी20 मुकाबले में 42 रन से जीता पाकिस्तान, सबसे ज्यादा उम्र वाला खिलाड़ी चमका

 

लोकप्रिय पोस्ट