icon

IND vs SL: 'उनके पास रोहित-कोहली नहीं है और हम लोग...', श्रीलंकाई कोच ने भारतीय टीम को टी20 सीरीज से पहले दी चुनौती

भारत और श्रीलंका टी20 सीरीज से पहले मेजबान टीम के अंतरिम कोच सनत जयसूर्या ने टीम इंडिया को चेतावनी दी और कहा कि उनके खिलाड़ी फायदा लेने की कोशिश करेंगे.

सनत जयसूर्या श्रीलंका के शानदार खिलाड़ी रहे हैं.
authorShakti Shekhawat
Wed, 24 Jul 11:21 PM

भारतीय क्रिकेट टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी और गौतम गंभीर की कोचिंग में श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज के लिए पहुंच चुकी है. श्रीलंका के साथ तीन मैचों की सीरीज है. इस सीरीज से पहले मेजबान टीम के अंतरिम कोच सनत जयसूर्या ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है. उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का इशारा देते हुए कहा कि श्रीलंकाई टीम इसका फायदा लेने की कोशिश करेगी. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज 27 जुलाई से शुरू होगी.

 

जयसूर्या ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले श्रीलंकाई खिलाड़ियों से कहा कि वे मौकों का फायदा उठाएं. भारतीय टीम में कई बड़े सितारे नहीं है जिसका एडवांटेज लिया जा सकता था. जयसूर्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

 

रोहित शर्मा और विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं. रवींद्र जडेजा को मिला लिया जाए तो उनके टैलेंट और जिस तरह की क्रिकेट उन्होंने खेली है उसे देखते हुए हमें पता है कि वे कैसे खिलाड़ी हैं. उनकी गैरमौजूदगी भारतीय टीम के लिए नुकसान हैं और हमें इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा लेना चाहिए.

 

जयसूर्या ने श्रीलंकाई टीम में सुधार की जताई उम्मीद

 

जयसूर्या से जब श्रीलंकाई क्रिकेट की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उम्मीद जताई कि खिलाड़ी खुद को आगे ले जा पाएंगे. उन्होंने कहा,

 

यह खिलाड़ियों पर है, हम प्रैक्टिस में सब कुछ कर रहे हैं, हमने ट्रेनिंग की, हमारे पास सबसे अच्छे कोच हैं. मुझे लगता है कि श्रीलंका क्रिकेट ने ज्यादातर चीजें दी हैं और अब खिलाड़ियों पर जिम्मेदारी है. आज के क्रिकेटर्स के लिए उस लेवल पर आने के लिए हम सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि  अगले दो साल में ये लड़के काफी विकसित हो जाएंगे. हमें उन्हें थोड़ा समय देने की जरूरत है. मुझे पता है कि क्रिकेट को पसंद करने वाली जनता कभी-कभी परेशान हो जाती है लेकिन धैर्य रखने की जरूरत है, हमें समय दीजिए, हम इस पर काम कर रहे हैं. खिलाड़ियों के साथ कड़ी मेहनत हो रही है और वे अच्छा करेंगे.

 

1996 वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी ने कहा कि उनके देश में काफी प्रतिभा है और ये सभी खिलाड़ी जल्द ही कमाल करेंगे.

 

ये भी पढ़ें

IPL Mega Auction पर बड़ी खबर, फ्रेंचाइज को सता रहा खिलाड़ी गंवाने का डर, BCCI के सामने रखी यह मांग
हार्दिक पंड्या ने तलाक के बाद नताशा स्टानकोविच की पहली इंस्टा पोस्ट पर किया ऐसा कमेंट! सोशल मीडिया में खूब हो रहे चर्चे
IND vs SL: श्रीलंकाई खिलाड़ी करियर बनाने के लिए इस आईपीएल टीम का हुआ शुक्रगुजार, कहा- लोग मुझे जानते नहीं थे लेकिन...

लोकप्रिय पोस्ट