icon

IPL 2024: सैलरी तो आ जाती है पर...RCB के इस क्रिकेटर पर भड़का भारतीय खिलाड़ी, कहा- इनका कुछ नहीं चल रहा है

RCB: ग्लेन मैक्सवेल पर मनोज तिवारी भड़के हैं और उन्होंने कहा है कि इन खिलाड़ियों की सैलरी तो समय पर आ जाती है. लेकिन इनका प्रदर्शन नहीं आ पाता.

विकेट लेने के बाद ग्लेन मैक्सवेल के साथ जश्न मनाते RCB के दूसरे खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट- बीसीसीआई)
authorNeeraj Singh
Wed, 03 Apr 04:41 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम एक बार फिर आईपीएल में संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. टीम पहले 4 मैचों में से कुल तीन मैच गंवा चुकी है. टीम को पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली. लेकिन इसके बाद टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की. लेकिन फिर टीम को केकेआर और लखनऊ के खिलाफ मैच गंवाना पड़ा. आरसीबी की पूरी टीम बल्लेबाजों पर निर्भर करती है. लेकिन अब तक ये बल्लेबाज टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

 

मैक्सवेल का न चलना टीम के लिए चिंता की बात


टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अच्छी फॉर्म में हैं और अब तक दो अर्धशतक ठोक चुके हैं.  लेकिन ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन उनका साथ नहीं दे पा रहे हैं. ग्लेन मैक्सवेल बुरी तरह फेल रहे हैं. मैक्सवेल से उम्मीद की जा रही थी कि ये बल्लेबाज टूर्नामेंट में अकेले दम पर आरसीबी को जीत दिलाएगा लेकिन पिछले 4 मैचों में मैक्सवेल के स्कोर पर गौर करें तो इस बल्लेबाज ने 0, 3, 28 और 0 रन बनाए हैं. ऐसे में अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट मनोज तिवारी ने मैक्सवेल पर हमला बोला है. अनुज रावत का उदाहरण देते हुए तिवारी ने कहा कि उनका फेल होना चलता है क्योंकि वो अपकमिंग क्रिकेटर हैं. लेकिन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी का न चलना चिंता की बात है.

 

आरसीबी की बैटिंग रही है फ्लॉप


मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आरसीबी को हमेशा देखा गया है कि एक बैटिंग वाली टीम है लेकिन इस समय न बल्लेबाज चल रहे हैं न गेंदबाज. और आप देखें मिडिल ऑर्डर में अनुज रावत. पहले मैच में इतनी अच्छी पारी रही थी लेकिन अब ये कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि वो उभरते हुए खिलाड़ी हैं लेकिन इतने बड़े- बड़े खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताने के बाद भी अगर आप नहीं सीख पा रहे हैं तो इसका मतलब आपका ध्यान कहीं और जा रहा है.

 

तिवारी ने आगे कहा कि जब बड़े बल्लेबाजों की टीम रिटेन करती है जैसे ग्लेन मैक्सवेल. इनकी सैलरी तो समय पर आ जाती है लेकिन प्रदर्शन नहीं कर पाते. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपना अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ 6 अप्रैल को जयपुर में खेलना है. लखनऊ और आरसीबी की बात करें तो लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट गंवाकर 185 रन बाए. इसके जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 153 रन पर ढेर हो गई. लखनऊ की तरफ से जीत के हीरो क्विंटन डी कॉक और मयंक यादव रहे. डी कॉक ने 81 और मयंक ने 3 विकेट लिए.
 

ये भी पढ़ें:

'हमारी टीम के खिलाड़ी सुस्त मुर्गे हैं', IPL 2024 के बीच रोहित शर्मा का अजीबोगरीब बयान, पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

IPL 2024, LSG Pacer Ruled Out : RCB पर जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ ये धाकड़ तेज गेंदबाज

'हार्दिक पंड्या की खुल जाएगी पोल', रोहित और धोनी का नाम लेकर सिद्धू ने मुंबई के कप्तान को चेतावनी देते हुए क्यों कहा ऐसा ?

लोकप्रिय पोस्ट