icon

शुभमन गिल के साथी का इंग्लैंड में गरजा बल्ला, छक्के से पूरा किया शतक, Video हुआ वायरल

Sai Sudharsan : आईपीएल 2024 सीजन तक शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से खेलने वाले साई सुदर्शन ने इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में जमाया पहला शतक.

इंग्लैंड में शॉट खेलने के दौरान साई सुदर्शन
authorShubham Pandey
Sat, 31 Aug 08:09 AM

Sai Sudharsan : आईपीएल 2024 सीजन तक शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से खेलने वाले बल्लेबाज साई सुदर्शन का बल्ला इंग्लैंड में जमकर गरजा. सुदर्शन ने सर्रे के लिए खेलते हुए नाटिंघमशर के खिलाफ 178 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के से 105 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. जबकि काउंटी क्रिकेट में अपने करियर का पहला शतक जमाया. जिससे उनके शतक का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

साई सुदर्शन ने ठोका पहला शतक 


दरअसल, 29 अगस्त से शुरू होने वाले काउंटी डिवीजन-वन में सर्रे और नाटिंघमशर के बीच मैच शुरू हुआ. इसके दूसरे दिन सुदर्शन जब 98 रन पर खेल रहे थे. तभी उन्होंने छक्का लगाकार अपना शतक पूरा किया. जिससे सुदर्शन 105 रनों की पारी खेलने के बाद फरहान अहमद का शिकार बन गए. जबकि सुदर्शन के अलावा रोरी बर्न्स ने 266 गेंदों में 11 चौके और चार छक्के से 161 रनों की मैराथन पारी खेली. जिससे सर्रे ने पहली पारी में 525 रनों का विशाल स्कोर बनाया.

 

 

 

 

साई सुदर्शन की जल्द होगी भारत वापसी 


सर्रे के 525 रनों के सामने हसीब हमीद ने 111 गेंदों में 10 चौके से 68 रन की पारी खेली. जबकि उनके अलावा नंबर तीन पर आने वाले फ्रेडी मैक्कैन ने 113 गेंदों में आठ चौके से नाबाद 69 रन बनाए. जिससे नाटिंघमशर की टीम ने दूसरे दिन की समाप्ति तक तीन विकेट पर 144 रन बना लिए थे. अभी उनकी टीम पहली पारी के आधार पर 381 रन पीछे है. वहीं साई सुदर्शन की बात करें तो वह जल्द ही काउंटी क्रिकेट से भारत वापसी करेंगे और दलीप ट्रॉफी खेलते नजर आएंगे. भारत में दलीप ट्रॉफी का आगाज पांच सितंबर से होगा. इसमें वह इंडिया-सी की टीम में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली टीम से खेलते नजर आएंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

इंग्लिश बल्लेबाज ने टेस्ट टीम से निकाले जाने पर स्टोक्स-मैक्कलम को दिया मुंहतोड़ जवाब, बैजबॉल स्टाइल में उड़ाया आतिशी शतक

टीम इंडिया के सेलेक्शन से पहले भारतीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड में शतक ठोककर धूम मचाई, एमएस धोनी को दे चुका है सिरदर्द

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले तूफानी बल्लेबाज के हाथ में लगी चोट

लोकप्रिय पोस्ट