icon

World Cup Final के लिए कोहली के लिए खास गिफ्ट लाए सचिन तेंदुलकर, मैच के पहले स्‍पेशल मैसेज भी दिया

मैदान पर कदम रखने से पहले विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज मिला. सचिन तेंदुलकर ने कोहली को अपने आखिरी वनडे मैच की जर्सी भी दी.

कोहली को मिला खास गिफ्ट
authorकिरण सिंह
Sun, 19 Nov 02:06 PM

पूरे देश की निगाह आज टीम इंडिया पर है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), शुभमन गिल, मोहम्‍मद शमी सहित पूरी टीम से करोड़ों भारतीयों को उम्‍मीद है. तीसरी बार वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के इरादे से टीम इंडिया ने मैदान पर कदम रख लिया है. मैदान पर कदम रखने से पहले विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर का खास मैसेज मिला. जिसकी फोटो काफी वायरल हो रही है. सचिन का गिफ्ट देखकर कोहली के चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्‍कान भी आ गई. 

 

सचिन तेंदुलकर ने कोहली को अपने आखिरी वनडे मैच की जर्सी दी और उनका होश बढ़ाया. उन्‍होंने इसके साथ ही एक खास मैसेज भी दिया. भारत के महान बल्‍लेबाज ने जर्सी के साथ कुछ फोटो भी दी, जिसमें एक फोटो में वो कोहली को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

 

सचिन का तोड़ा था रिकॉर्ड

कोहली इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्‍होंने पिछले मैच में सचिन का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा था.  सचिन भी कोहली की उपलब्धि पर काफी खुश हुए थे. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उन्‍होंने  117 रन की पारी खेली थी. वो उनके करियर का 50वां वनडे शतक था. कोहली ने सचिन के सबसे ज्‍यादा 49 वनडे शतक का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. कोहली सबसे ज्‍यादा वनडे शतक जड़ने वाले बल्‍लेबाज बन गए. इस वर्ल्‍ड कप में वो अभी तक तीन शतक जड़ चुके हैं. वहीं 5 फिफ्टी लगा चुके हैं. फाइनल में भी उनसे हर एक फैन को बड़ी पारी की उम्‍मीद होगी.

 

ये भी पढ़ें

World Cup 2023: जसप्रीत बुमराह ने वर्ल्ड कप फाइनल पर कही कमाल की बात, बोले- बीवी ने कहा था...

विराट कोहली या मोहम्मद शमी नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, अंग्रेज क्रिकेटर का बड़ा दावा
'वहां नहीं जाना, बहुत मुश्किल था', रोहित शर्मा को याद दिलाया वर्ल्ड कप से जुड़ा 12 साल पुराना दर्द तो हुए भावुक, जानिए क्या कहा

लोकप्रिय पोस्ट