icon

Sreesanth vs Gambhir: गंभीर से लड़ाई के बाद मुश्किल में फंसे श्रीसंत, लीग कमिश्‍नर ने भेजा नोटिस

बीते दिन लीजेंड लीग क्रिकेट के एक मुकाबले में श्रीसंत और गौतम गंभीर मैदान पर भिड़ गए थे, जिसके बाद श्रीसंत ने एक वीडियो जारी करके पूरा मामला बताया था

बीच मैच में भिड़ गए थे श्रीसंत और गंभीर
authorकिरण सिंह
Fri, 08 Dec 08:35 AM

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (s sreesanth) गौतम गंभीर (gautam gambhir) से लड़ाई के बाद मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍हें लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्‍नर ने नोटिस भी जारी किया है. दरअसल बीते दिनों इंडियन कैपिटल्‍स और गुजरात जायंट्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया. गंभीर की कप्‍तानी में कैपिटल्‍स की टीम  मैदान पर उतरी थी. जबकि श्रीसंत पार्थिव पटेल की कप्‍तानी वाली गुजरात की तरफ से मैदान पर उतरे. इस मुकाबले के दौरान दोनों मैदान पर भिड़ गए, जिसके बाद कमिश्‍नर ने श्रीसंत को नोटिस जारी किया और कहा है कि उन्‍होंने कॉन्‍ट्रैक्‍ट तोड़ा है.

 

वहीं लीजेंड लीग के कोड ऑफ कंडक्‍ट एंड एथिक्‍स कमिटी के हेड सैयद किरमानी ने अपने बयान में कहा कि LLC क्रिकेट और खेल की भावना को बनाए रखने की कोशिश करती है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कोड ऑफ कंडक्‍ट के उल्‍लंघन की जांच की जाएगी. मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक किसी तरह की गलत चीज से सख्‍ती से निपटा जाएगा. उन्‍होंने कहा कि कोड ऑफ कंडक्‍ट में साफ है कि जो भी खिलाड़ी लीग और खेल की भावना को आहत करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  वहीं लीग के सीईओ रमन रहेजा के अनुसार लीग के सभी कॉन्‍ट्रैक्‍ट प्‍लेयर्स को कुछ नियमों को मानना होता है. कॉन्‍ट्रैक्‍ट का उल्‍लंघन करने वालो के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं.

 

 

 

गंभीर पर लगाए बड़े आरोप

गंभीर और श्रीसंत के बीच लड़ाई उस वक्‍त हुई, जब श्रीसंत के ओवर की पहली गेंद पर गंभीर ने छक्‍का और दूसरी गेंद पर चौका लगाया. अगली गेंद उन्‍होंने डॉट डाली, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और गंभीर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने उन्‍हें लगातार फिक्‍सर कहते रहे. अंपायर के सामने भी वो रुके नहीं. श्रीसंत ने आगे कहा कि उनके हट जाने के बाद भी गंभीर लगातार इसी शब्‍द का इस्‍तेमाल करते रहे. श्रीसंत ने गंभीर को मिस्‍टर फाइटर भी कहा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs SA : साउथ अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया, लगेज ट्रॉली सिर में रखकर भागे भारतीय खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया Video

विराट कोहली के साथ होगी BCCI की बैठक, टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं हैं पहली पसंद, ये बल्लेबाज खेल सकता है नंबर 3: रिपोर्ट

6 गेंद पर 6 छक्के, 24 गेंद पर शतक, टी10 मैच में हमजा सलीम ने 43 गेंद पर खेली 193 रन की हाहाकारी पारी, टूट गए सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट