icon

'एक्‍ट्रेस के साथ रिलेशनशिप, शरीर पर टैटू', पूर्व भारतीय क्रिकेटर का विवादित बयान, टीम इंडिया में एंट्री के लिए दी अजीब सलाह, Video

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस बद्रीनाथ ने टीम इंडिया में सेलेक्‍शन के लिए प्‍लेयर्स को अजीब सलाह दी, जिस पर बवाल मच गया है.

ऋतुराज गायवाड़ को टीम से बाहर किए जाने पर एस बद्रीनाथ भड़के हुए हैं
authorकिरण सिंह
Sun, 21 Jul 11:45 AM

बीते दिनों बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टी20 और वनडे टीम का ऐलान किया. जहां रोहित शर्मा और विराट कोहली की वनडे में वापसी हुई. वहीं सूर्यकुमार यादव को नया टी20 कप्‍तान नियुक्‍त किया गया. कुछ खिलाड़ियों को पहली बार टीम में शामिल किया गया. वहीं ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा को टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया, जबकि इस महीने के शुरुआत में जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा रिंकू सिंह को भी वनडे टीम के बुलावे का इंतजार है. 

 

टीम इंडिया श्रीलंका दौरे की तैयारी कर रही है. इसी बीच पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज एस बद्रीनाथ ने गायकवाड़ और रिंकू को दोनों फॉर्मेट में शामिल ना किए जाने पर विवादित बयान दिया है. जहां गायकवाड़ को दोनों में से किसी टीम में भी शामिल नहीं किया गया है, वहीं रिंकू ने टी20 टीम में अपनी जगह बरकरार रखी है. Cric Debate With Badri पर बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने विवादित बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो ऐसी सलाह देते हुए नजर आ रहे है कि क्रिकेटर्स को टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए प्रदर्शन से ज्‍यादा भी कुछ करने की जरूरत हो सकती है. 

 

 

 

बद्रीनाथ का विवादित बयान

 

बद्रीनाथ का बयान ऑरिजनली तमिल में था, जिसे ट्रांसलेट किया गया. वीडियो में ब्रदीनाथ ने कहा-  

 

कभी-कभी ऐसा लगता है कि आपको बुरे व्‍यक्ति की छवि की जरूरत है, जब रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़ और अन्य जैसे खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए नहीं चुने जाते. ऐसा लगता है कि आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में होना चाहिए, एक अच्छा मीडिया मैनेजर होना चाहिए और शरीर पर टैटू बनवाना चाहिए.


बद्रीनाथ ने हालांकि किसी का नाम नहीं किया, मगर उनके बयान से साफ लगता है कि वो दो प्‍लेयर्स का चयन ना होने से निराश हैं. गायकवाड़ ने जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ तीन पारियों में 7, 77 और 49 रन बनाए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

MLC 2024: 8 चौके, 6 छक्‍के, फिन एलेन ने 30 गेंदों पर बवाल काट सैन फ्रांसिस्‍को को क्‍वालीफायर में पहुंचाया, इस टीम से होगा फाइनल के लिए मुकाबला

भारतीय महिला टीम का पूर्व कोच बनेगा टीम इंडिया का नया बॉलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ करेंगे श्रीलंका का दौरा!

पेरिस पहुंचते ही तीरंदाजी टीम को तगड़ा झटका, भारत लौटेंगे कोच, ओलिंपिक के आगाज से पहले लिया पद छोड़ने का फैसला

लोकप्रिय पोस्ट