icon

IPL 2024 के बाद क्या CSK की कप्तानी खो देंगे ऋतुराज गायकवाड़? भारतीय क्रिकेटर ने खोला राज, बताया जडेजा कनेक्शन

Ruturaj Gaikwad: इरफान पठान ने साफ कहा कि चेन्नई हारी तो गाज ऋतुराज गायकवाड़ पर गिरेगी. और उनके साथ वो हो सकता है जो रवींद्र जडेजा के साथ हो चुका है.

विकेट गिरने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ का रिएक्शन
authorNeeraj Singh
Fri, 17 May 05:46 PM

आईपीएल 2024 अपने आखिरी लीग स्टेज में पहुंच चुका है. तीन टीमें यानी की कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें पहले ही प्लेऑफ्स में पहुंच चुकी है. इसके अलावा मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का भी खेल खत्म हो चुका है. ऐसे में अब फाइनल टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है. इन दो टीमों में से जो टीम जीतेगी वो प्लेऑफ में जगह बनाएगी. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

बेंगुलरु के खिलाफ बड़े मैच से पहले भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. पठान ने टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को चेतावनी दी है. पठान ने कहा है कि फ्रेंचाइजी अगले सीजन में किसी और कप्तान की तलाश कर सकती है. और ऐसा तभी होगा अगर इस सीजन में टीम प्लेऑफ्स में नहीं पहुंच पाती है. पठान ने साल 2022 सीजन को याद दिलाते हुए कहा कि रवींद्र जडेजा को इसलिए कप्तानी से हटा दिया गया था क्योंकि उनकी कप्तानी में टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था.

 

गायकवाड़ हट सकते हैं कप्तानी से


पठान ने आगे बताया कि चेन्नई को पता है कि उसे अहम लम्हों में कैसे जीत हासिल करनी है. टीम के पास फिलहाल कई सारी दिक्कतें हैं जिसमें सबसे बड़ी दिक्कत इंजरी है. महेंद्र सिंह धोनी टीम की कमान नहीं संभाल रहे हैं. आपको याद होगा कि रवींद्र जडेजा के साथ क्या हुआ था. ऐसे में एक बार फिर ऐसा हो सकता है. हालांकि चेन्नई के फैंस यही चाहेंगे कि टीम आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज कर 2 अहम पाइंट्स ले.

 

धोनी का न खेलना टीम के लिए चिंता


पठान ने ये भी बताया कि धोनी का करियर भी खत्म होने की कगार पर है. पूर्व कप्तान का ये आखिरी गेम हो भी सकता है और नहीं भी. पठान ने बताया कि अगर आरसीबी चेन्नई के खिलाफ मुकाबला जीत जाती है तो टीम खिताब पर कब्जा जमा सकती है. लेकिन ये दोनों टीमों के लिए आसान हीं रहने वाला है.
 

ये भी पढ़ें

PARIS OLYMPICS के लिए INDIAN TABLE TENNIS TEAM का हुआ ऐलान, ये होंगे CAPTAINS
Olympic में युवा भारतीय नामों का जलवा, नीरज चोपड़ा-पीवी सिंधु समेत यह हैं भारत के 5 सबसे यंग मेडलिस्ट
Paris Olympics 2024: ओलिंपिक के झंडे में क्यों हैं 5 रंग के रिंग? जानें कब, किसने और किस वजह से इन्हें बनाया

लोकप्रिय पोस्ट