icon

Duleep Trophy : सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुसा फैन, धोनी की तरह CSK कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के छुए पैर, तस्वीर हुई वायरल

Duleep Trophy : दलीप ट्रॉफी के दूसरे दिन इंडिया-सी और इंडिया-डी के मैच में एक फैन ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ के छुए पैर.

Duleep Trophy के मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के पैर छूता फैन और दुसरी तरफ एमएस धोनी
authorShubham Pandey
Sat, 07 Sep 07:50 AM

Duleep Trophy : टीम इंडिया की 19 सितंबर से शुरू होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दलीप ट्रॉफी का पहला राउंड जारी है. जिसमें कई युवा भारतीय बल्लेबाज दमदार प्रदर्शन से टेस्ट टीम इंडिया में जगह बनाना चाहते हैं. इसी दौरान दलीप ट्रॉफी के दूसरे दिन इंडिया-सी और इंडिया-डी के मैच में एक फैन ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ के साथ वैसा ही किया. जैसा अक्सर आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के साथ होता आया है. फैन ने स्टैंड्स का सुरक्षा घेरा तोड़ा और गायकवाड़ के पैर छूए. इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई.

 

ऋतुराज गायकवाड़ के फैन ने छुए पैर 


दरअसल, श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी की टीम पहली पारी में 164 रन पर ढेर हो गई थी. इसके जवाब में अनंतपुर के मैदान में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी भी कुछ ख़ास नहीं कर सकी और वह 168 रन ही बना सकी. इसके बाद गायकवाड़ जब दूसरी पारी के दौरान दूसरे दिन मैदान में फील्डिंग कर रहे थे. तभी एक फैन स्टैंड से सीधा मैदान में आया और गायकवाड़ के पैरों में गिर गया. गायकवाड़ ने फिर फैन को उठाया और उससे हाथ भी मिलाया. इसके बाद गॉर्ड आकर फैन को मैदान से बाहर ले गए. जिससे थोड़े समय के लिए मैच रुका रहा.

 

 

फैंस को धोनी की आई याद 


गायकवाड़ के पैर छूने वाली घटना को फैंस महेंद्र सिंह धोनी से जोड़कर देख रहे हैं.सोशल मीडिया पर फैन का मानना है कि उनके साथ ऐसा होना दर्शाता है कि सीएसके में उनके एरा की शुरुआत हो चुकी है. जिससे सीएसके के फैन धोनी के बाद अब उनके प्रति प्यार दिखा रहे हैं.

 

 

202 रन से आगे इंडिया-डी


वहीं मैच की बात करें तो इंडिया-डी के लिए दूसरी पारी में कप्तान श्रेयस अय्यर ने 44 गेंदों में नौ चौके और एक छक्के से 54 रन की पारी खेली. जबकि देवदत्त पडिक्कल ने भी 70 गेंदों में आठ चौके से 56 रन बनाए. इसके अलावा रिकी भुई ने 91 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के से 44 रन की पारी खेली. जिससे इंडिया-डी ने दूसरे दिन की समाप्ति तक आठ विकेट के नुकसान पर 206 रन बना लिए थे और उसने 202 रनों की बढ़त बना ली थी. अब इंडिया-सी जल्द से जल्द बाकी दो विकेट लेकर इंडिया-डी से मिलने वाले लक्ष्य को हासिल करके मैच अपने नाम करना चाहेगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

UPT20: 4 ओवर, एक मेडन, 4 रन..., भुवनेश्वर कुमार ने 34 साल की उम्र में तहलका मचाया, 24 गेंदों में बल्लेबाजों को नचाया

AFG vs NZ: न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए अफगानिस्तान स्क्वॉड में तीन नौसिखिए खिलाड़ी शामिल, 17 साल के सूरमा की छुट्टी, गुलबदीन-जादरान भी बाहर

Duleep Trophy: अय्यर-पडिक्कल के अर्धशतकों के बाद 22 साल के बॉलर ने बिखेरा जादू, 40 रन में गिराए 5 विकेट, टीम इंडिया के लिए ठोका दावा

लोकप्रिय पोस्ट