icon

आर अश्विन ने एलिमिनेटर मुकाबले से ठीक एक रात पहले विराट कोहली मैसेज कर किया था चैलेंज, कहा- चलो एक बार...

Ashwin- Kohli: आर अश्विन ने एलिमिनेटर से पहले विराट कोहली को मैसेज कर चैलेंज किया था और कहा था कि चलिए एक बार फिर बड़े स्टेज पर भिड़ते हैं. अश्विन ने 2 विकेट लिए.

विकेट लेने के बाद अश्विन, फील्डिंग के दौरान जोश में विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 22 May 11:27 PM

Ashwin- Kohli: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज आर अश्विन ने बड़ा खुलासा किया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी करने के बाद उन्होंने विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया. इस गेंदबाज ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवरों में 19 रन दिए और 2 विकेट लिए और इस तरह रॉयल्स की टीम ने बेंगलुरु को 20 ओवरों में 8 विकेट लेकर 172 रन पर ही रोक दिया.

 

आरसीबी की पारी के बाद अश्विन ने कहा कि उनके लिए ये सीजन दो हाफ की तरह है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल करने के बाद सीजन की शुरुआत में उन्होंने काफी संघर्ष किया. लेकिन राजस्थान के स्पिनर ने कहा कि उनके लिए पिछले कुछ मैच कमाल के रहे हैं. ऐसे में उन्होंने कोहली को मैसेज कर कहा था कि चलिए एक बार फिर एक दूसरे को टक्कर देते हैं.

 

अश्विन ने मैच के बाद कहा कि मेरे लिए ये टूर्नामेंट दो हाफ में बंटा है. पहले हाफ में मैं काफी ज्यादा संघर्ष कर रहा था. उस दौरान मेरे लिए टूर्नामेंट मुश्किल था क्योंकि मैं इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलकर आ रहा था. मेरे लिए ये सालों से चलता आ रहा है कि मैंने काफी धीमी शुरुआत की है. मुझे कई सारी इंजरी भी हुई है. लेकिन पिछले 6-7 मैचों में मैं काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा हूं. मैं फिलहाल अपने गेम में टॉप पर हूं. ऐसे में मुझे मजा आ रहा है. ऐसे में मैंने विराट कोहली को मैसेज कर कहा था कि चलिए एक बार फिर बिग स्टेज पर एक दूसरे को टक्कर देते हैं.

 

आरसीबी के खिलाफ अश्विन ने किया कमाल


बता दें कि अश्विन ने आरसीबी के खिलाफ काफी कसी हुई गेंदबाजी की. अश्विन ने 13वें ओवर में कमाल किया जब उन्होंने कैमरन ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल को एक के बाद एक आउट कर दिया. लेकिन रजत पीटादर और महिपाल लोमरोर की पारी की बदौलत टीम 172 रन तक पहुंचने में कामयाब रही. अश्विन ने 14 मैचों में कुल 9 विकेट लिए हैं.

 

ये भी पढ़ें

Exclusive: क्या रोहित शर्मा के कैच के बाद टीम इंडिया की वर्ल्ड कप फाइनल में कमर टूट गई? ट्रेविस हेड बोले- भारत ने अलग हटकर...
Yashasvi Jaiswal: पानीपुरी बेचकर पाला था पेट, दूध की डेयरी में किया काम, अब भारत की ओर से टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे यशस्वी जायसवाल

T20 World Cup 2024 से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार क्रिकेटर को नहीं मिला अमेरिका का वीजा, लंबे समय बाद टीम में मिली थी एंट्री

लोकप्रिय पोस्ट