icon

RR vs MI: रोहित शर्मा को राजस्थान के कोच ने बीच मैदान पर की चूमने की कोशिश, पास खड़े अश्विन बुरी तरह झेंपे, हिटमैन ने गुस्से में...VIDEO

RR vs MI: राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश की. राजस्थान की टीम फिलहाल टॉप पर है.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश करते शेन बॉन्ड
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Apr 02:53 PM

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस का शानदार तरीके से स्वागत किया. दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाना है. ऐसे में अभ्यास सेशन के दौरान दोनों टीमें एक ही मैदान पर ट्रेनिंग कर रही हैं. इस बीच खिलाड़ियों के बीच बातचीत भी देखने को मिलती है. राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के बीच रिश्ते काफी बेहतरीन हैं. ऐसे में दोनों की जब मुलाकात हुई तो शेन बॉन्ड ने रोहित शर्मा के साथ कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

 

दोनों टीमों के बीच मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है.  मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस की तरफ से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में शेन बॉन्ड जैसे ही रोहित से मिले उन्होंने हिटमैन को किस करने की कोशिश की.

 

 

 

बॉन्ड करने वाले थे रोहित को किस 


वीडियो में रोहित शर्मा कुछ खिलाड़ियों से बात कर रहे थे. इसी बीच शेन बॉन्ड पीछे से आए और सरप्राइज के तौर पर उन्हें किस करने की कोशिश की. रोहित इसे देखकर चौंक गए और फिर रोहित ने अचानक मुंह हटा लिया. हालांकि बाद में रोहित ने जैसे ही बॉन्ड का चेहरा देखा वो खुश हो गए और मुस्कुरा कर बॉन्ड से मिले. बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया.

 

मुंबई के लिए जीत जरूरी

 

बॉन्ड इससे पहले मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं. दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद राजस्थान से भिड़ने वाली है. इससे पहले टीम को लगातार चार हार मिल चुकी है. ऐसे में अगर टीम को टॉप 4 में जगह बनानी है तो टीम को हर हाल में राजस्थान को हराना होगा. मुंबई की टीम फिलहाल पाइंटस् टेबल में छठे पायदान पर है. राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो राजस्थान की टीम को अब तक सिर्फ एक हार मिली है. राजस्थान की टीम पाइंट्स टेबल में 6 जीत के साथ सबसे ऊपर है. 
 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Video : रिंकू सिंह सहित KKR के युवा प्लेयर्स ने कोहली को घेरा, जमीन पर बैठकर लिए 'विराट' टिप्स, दिल जीत लेगा ये Video

'विराट कोहली लीगल तरीके से आउट थे', नवजोत सिंह सिद्धू को इरफ़ान पठान का करारा जवाब, बताया इस मामले का पूरा ‘झोल’

Virat Kohli Wicket Controvesry : 'विराट कोहली हैं नॉटआउट', नवजोत सिंह सिद्धू ने ठोका दावा, जानिए कैसे 3 पॉइंट से IPL नियम की उड़ाई धज्जियां

लोकप्रिय पोस्ट