icon

IPL 2024: भारतीय खिलाड़ी का स्वागत करने के लिए लाइन में खड़ा हो गया पूरा स्टाफ, सैल्यूट के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, VIDEO

IPL 2024: ध्रुव जुरेल राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ चुके हैं. जुरेल का जयपुर के होटल में दमदार स्वागत हुआ. जुरेल के स्वागत के लिए सभी स्टाफ लाइन में खड़े होकर सैल्यूट कर रहा था.

ध्रुव जुरेल
authorNeeraj Singh
Sun, 17 Mar 04:26 PM

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए हर फ्रेंचाइजी ने कमर कस ली है और सब धीरे धीरे अपने अपने खिलाड़ियों का स्वागत कर रहे हैं. इस बीच जिस एक खिलाड़ी के स्वागत के लिए फैंस सबसे ज्यादा उत्साहित थे वो थे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू सीरीज में कमाल करने वाले ध्रुव जुरेल हैं. ये खिलाड़ी इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेगा. फैंस को आईपीएल में जुरेल का इंतजार है. जुरेल जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने के लिए जयपुर पहुंचे टीम के सभी स्टाफ ने उनका जोरदार स्वागत किया.

 

 

 

सैल्यूट के साथ हुआ स्वागत


टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने भारत और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था. जुरेल विकेट के पीछे भी काफी तेज तर्रार नजर आए थे. ऐसे में सुनील गावस्कर ने उनकी तुलना लेजेंड एमएस धोनी से भी की. ऐसे में ठीक 4 दिन पहले राजस्थान रॉयल्स के कैंप में जुड़ने के लिए जुरेल पहुंच चुके हैं.

 

जुरेल जैसे ही होटल पहुंचे टीम और होटल स्टाफ ने एक लाइन में खड़े होकर उन्हें सैल्यूट किया. जुरेल ने भी सभी का सैल्यूट के साथ ही जवाब दिया. बता दें कि जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ जैसे ही अपना पहला अर्धशतक ठोका था. इस बल्लेबाज ने सैल्यूट किया था. जुरेल से बाद में इस सैल्यूट के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि उनके पिता करगिल की जंग में लड़ चुके हैं और ये सैल्यूट उनके योगदान के लिए था. क्योंकि उन्होंने देश की काफी सेवा की है. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है.

 

मुझे टेस्ट खेलना पसंद है: जुरेल


जुरेल ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा कि टेस्ट खेलना उनका सपना रहा है. वे इसके लिए ज्यादा मेहनत करने को तैयार हूं. जुरेल ने कहा कि मुझे याद है कि रांची टेस्ट से पहले मैं जुबिन (भरूचा) सर के पास गया था. वे ही मुझे राजस्थान रॉयल्स में लाए थे. उन्होंने मेरे पीछे मेहनत की. पहले दो टेस्ट में मुझे मौका नहीं मिला था. तो मुझे लगा कि मैं तीसरा टेस्ट खेल सकता हूं. फिर मैं तलेगांव गया जहां रॉयल्स का सेटअप है. तीन-चार दिन का गैप मिला था तो मैं घर नहीं गया वहीं गया था. मैंने सोचा कि मैं मेहनत करूंगा चिल्ल बाद में हो जाएगा. पहले दिन 140 और दूसरे दिन 92 ओवर खेले थे. मेरी ऐसी हालत हो गई थी कि मैं उठ नहीं पाया था. 
 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: विराट कोहली की वापसी का Video वायरल, जानें RCB से कब जुड़ सकते हैं स्‍टार बल्‍लेबाज
हार्दिक पंड्या का वर्ल्ड कप इंजरी पर दर्दनाक खुलासा, टीम को बोला 5 दिन में आऊंगा, टखने पर 3 अलग-अलग जगह इंजेक्शन लिए, खून निकलवाया लेकिन...

IPL 2024: आशीष नेहरा का हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस छोड़ने पर धमाकेदार खुलासा, बोले- मैंने उसे नहीं रोका क्योंकि...

लोकप्रिय पोस्ट