icon

सुनील नरेन के T20 World Cup खेलने पर वेस्ट इंडीज के कप्तान का धमाकेदार खुलासा- उसने सबको ब्लॉक किया, 12 महीने से मैं...

सुनील नरेन आईपीएल 2024 में जबरदस्त फॉर्म में हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने अपने टी20 करियर का पहला शतक भी लगाया.

सुनील नरेन 2019 के बाद से वेस्ट इंडीज के लिए नहीं खेले.
authorShakti Shekhawat
Wed, 17 Apr 12:51 AM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जून में अमेरिका और वेस्ट इंडीज की मेजबानी में खेला जाना है. सुनील नरेन के इसमें खेलने को लेकर पिछले कुछ दिनों से सरगर्मी बढ़ी है. आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे इस खिलाड़ी ने पिछले दिनों कहा था कि वे नहीं खेलेंगे और घर बैठकर टूर्नामेंट देखेंगे. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक लगाने के बाद उन्होंने यू टर्न लिया और भविष्य के रास्ते खोल दिए. लेकिन वेस्ट इंडीज के टी20 कप्तान रॉवमैन पॉवेल ने कहा कि नरेन ने सबको ब्लॉक कर रखा है. वे उन्हें मनाने के लिए उनके बेस्ट फ्रेंड्स की मदद लेंगे. नरेन 2019 के बाद से वेस्ट इंडीज की ओर से नहीं खेले हैं.

 

आईपीएल में राजस्थान की ओर से खेल रहे पॉवेल ने कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में 13 गेंद में 26 रन की तूफानी पारी खेली और टीम की यादगार जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने इस दौरान नरेन की ओर से फेंके गए 17वें ओवर में दो छक्के व एक चौका लगाकर जरूरी रन भी बटोरे. मैच के बाद जब उनसे नरेन को टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया,

 

पिछले 12 महीनों से मैं सुनील के कानों में इसके बारे में फुसफुसा रहा हूं. उससे वेस्ट इंडीज टी20 टीम में वापसी के लिए रिक्वेस्ट कर रहा. लेकिन उसने सबको ब्लॉक कर रखा है. मैंने उसके बेस्ट फ्रेंड (काइरन) पोलार्ड, (ड्वेन) ब्रावो और  (निकोलस) पूरन से कहा है और उम्मीद है कि वे टीम सेलेक्शन से पहले उसका कोड तोड़ेंगे.

 

नरेन ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर क्या कहा

 

इससे पहले नरेन ने कोलकाता के ओपनिंग करते हुए 109 रन की पारी खेली. यह उनके टी20 करियर का पहला शतक रहा. उन्होंने इस पारी के बाद ब्रॉडकास्टर्स से टी20 वर्ल्ड कप खेलने के बारे में अपने पुराने बयान को लेकर कहा कि यही है जो है. भविष्य में क्या है इसका इंतजार करना होगा. इससे पहले उन्होंने कोलकाता के पिछले मैच के बाद सेम्युअल बद्री से बातचीत में कहा था कि वे इस घर पर बैठकर टी20 वर्ल्ड कप देखेंगे.

 

ये भी पढ़ें

सुनील नरेन ने 35 की उम्र और 503 मैच बाद ठोका पहला T20 शतक, कोहली-रोहित से ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन उड़ाकर मचाया तहलका
KKR vs RR: श्रेयस अय्यर आखिरी गेंद पर राजस्थान से हारकर हुए रुआंसे, टूटे दिल से बोले- सोचा नहीं था कि...

IPL 2024: 6 में से 4 हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की अब इस सुपर स्टार की चोट ने बढ़ाई मुश्किलें, ठीक होने की दुआ कर रही टीम

लोकप्रिय पोस्ट