icon

IND vs NZ : रोहित शर्मा की हुई जगहंसाई, टॉस जीतने के बाद बाद भूल गए बैटिंग चुने या बॉलिंग, देखें Video

हित शर्मा जब टॉस जीते तो कुछ देर तक यही सोचते रहे कि बैटिंग चुने या बॉलिंग. रोहित शर्मा काफी देर तक कन्फ्यूज रहे.

IND vs NZ : रोहित शर्मा की हुई जगहंसाई, टॉस जीतने के बाद बाद भूल गए बैटिंग चुने या बॉलिंग, देखें Video
SportsTak - Sat, 21 Jan 02:12 PM

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच रायपुर के मैदान में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मगर रोहित शर्मा जब टॉस जीते तो कुछ देर तक यही सोचते रहे कि बैटिंग चुने या बॉलिंग. रोहित शर्मा काफी देर तक कन्फ्यूज रहे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

रायपुर के मैदान में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता. इसके बाद उनसे पूछा गया कि आप क्या करना पसंद करेंगे. इस पर रोहित शर्मा कन्फ्यूज हो गए और वह सिर के पास हाथ लाकर सोचने लगे. जिस पर रोहित शर्मा के पीछे खड़े टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां हंस रहे थे. वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठ टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराते हुए नजर आए. ऐसे में कुछ देर तक सोचने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हम गेंदबाजी करना पसंद करेंगे.

 

 

रोहित ने टॉस के दौरान आगे कहा, "दरअसल, हमारे टीम मैनेजमेंट में टॉस को लेकर काफी विचार विमर्श हुआ था. जिसके बाद मैं यहां पर टॉस के लिए आया. ऐसे में मैं भूल गया था कि मैनेजमेंट ने मुझसे टॉस जीतने के बाद क्या फैसला लेने को कहा था. इसलिए जैसे ही याद आया मैंने गेंदबाजी चुनी."

 

वहीं रोहित ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया हम अपनी टीम में कोई भी बदलाव नहीं कर रहे हैं और उसी टीम के साथ इस मैच में खेलेंगे. वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने भी टॉस के बाद प्लेइंग इलेवन के बारे में कहा कि वह भी कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं.

 

टीम इंडिया की Playing XI : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी.

 

न्यूजीलैंड की Playing XI : फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, हेनरी शिप्ले, मिशेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन और ब्लेयर टिकनर.
 

लोकप्रिय पोस्ट