icon

रोहित को अपना नाम बदलकर 'नो हिट शर्मा' रख लेना चाहिए, दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान एमएस धोनी ने उन्हें तीसरे ओवर में ही फंसा लिया. दीपक चाहर ने सीधी गेंद फेंकी और रोहित ने इस स्कूप करने के चक्कर में गलती कर दी और कैच आउट हो गए. तीन गेंद पर रोहित एक भी रन नहीं बना पाए और 0 पर पवेलियन लौट गए.

रोहित को अपना नाम बदलकर 'नो हिट शर्मा' रख लेना चाहिए, दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान
authorSportsTak
Sun, 07 May 02:05 PM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रोहित फॉर्म में नहीं हैं. साल 2022 में खेले गए 14 मुकाबलों में रोहित ने 19.14 की औसत के साथ सिर्फ 268 रन ही बनाए थे. रोहित के बल्ले से इस दौरान एक भी अर्धशतक नहीं निकला था. जबकि इस सीजन में रोहित ने अब तक एक अर्धशतक ठोका है. आईपीएल 2023 में रोहित के बल्ले से 10 पारी में 18.40 की औसत के साथ अब तक 184 रन निकले हैं. शनिवार को हुए मुकाबले में रोहित 0 पर पवेलियन लौट गए. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत ने मुंबई के कप्तान पर तंज कसा है.

 

बेहद गलत शॉट खेल रोहित हुए आउट


चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान एमएस धोनी ने उन्हें तीसरे ओवर में ही फंसा लिया. दीपक चाहर ने सीधी गेंद फेंकी और रोहित ने इस स्कूप करने के चक्कर में गलती कर दी और कैच आउट हो गए. तीन गेंद पर रोहित एक भी रन नहीं बना पाए और 0 पर पवेलियन लौट गए. ऐसे में कमेंट्री के दौरान श्रीकांत ने रोहित के मजे लिए और कहा कि, रोहित को अपना नाम बदलकर हिटमैन से नो हिट शर्मा कर लेना चाहिए. अगर वो टीम के कप्तान नहीं होते तो मैं तो उन्हें अपनी प्लेइंग 11 में भी नहीं रखता.

 

बता दें कि आईपीएल करियर में रोहित का ये 16वां डक था. अब तक आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 0 पर आउट होने वाले बल्लेबाजों की सूची में रोहित नंबर 1 पायदान पर आ गए हैं. उन्होंने दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह और सुनील नरेन को पीछे छोड़ दिया है.

 

मैच की बात करें तो मुंबई की टीम को अंत में हार मिली. मुंबई की तरफ से नेहल वढेरा ने 64 रन की पारी खेली. चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई की पूरी टीम को सिर्फ 139 रन ही बनाने दिए. और धोनी एंड कंपनी ने इस लक्ष्य का पीछा 17.4 ओवरों में ही कर लिया. इस जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच चुकी है.

 

ये भी पढ़ें:

IPL Points Table: RCB पर जीत के बाद दिल्ली को फायदा, टॉप 5 में इन 4 टीमों का दबदबा

IPL 2023: इस गेंदबाज से डरे ऋतुराज गायकवाड़, 'मैंने उसकी 10-12 गेंदें खेली लेकिन अब सामना नहीं करना चाहता'

 

लोकप्रिय पोस्ट