icon

IND vs SL: 'खुश हूं कि सेमीफाइनल में पहुंच गए लेकिन हम जिस तरह'... रोहित शर्मा ने मैच के बाद कही पते की बात

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद गेंदबाजों और बल्लेबाजों को पूरा श्रेय दिया. सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की और सभी 7 मैचों में प्रदर्शन पर बात कही.

टीम से खुश हैं रोहित शर्मा
authorSportsTak
Fri, 03 Nov 09:05 AM

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने ये साबित कर दिया कि टीम इंडिया की बॉलिंग वर्ल्ड क्लास है. भारतीय गेंदबाजों के आगे श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने सिर्फ 55 रन पर घुटने टेक दिए और पूरी टीम ऑलआउट हो गई. यानी की 302 रन से श्रीलंका को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसी के साथ भारत ने सेमीफाइनल में भी एंट्री कर ली है. टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. रोहित शर्मा ने मैच के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि, हमारे खिलाड़ी लगातार धमाल मचा रहे हैं.

 

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, यह जानकर बहुत खुशी हुई कि अब हम आधिकारिक तौर पर क्वलीफाई हो गए हैं. जब हमने चेन्नई में शुरुआत की तो टीम की ओर से अच्छा प्रदर्शन सामने आया था. हमारा लक्ष्य था, पहले क्वालिफाई करना और फिर जाहिर तौर पर सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचना. जिस तरह से हमने इन 7 खेलों को देखा, वह काफी शानदार था.

 

सातों मैचों में टीम के प्रदर्शन से हूं खुश

 

रोहित ने आगे कहा कि, हर किसी ने अपनी कोशिश दिखाई और सभी खिलाड़ियों ने आगे आकर जिम्मेदारी ली. बोर्ड पर इतने सारे रन लगाना चैलेंज है और मुझे इसी तरह की टीम से उम्मीद है. इतने सारे रन बनाने के लिए आपको शानदार खेल दिखाना होता है. इस पिच पर 350 का स्कोर काफी अच्छा था.  रोहित ने आगे कहा, "बल्लेबाजों ने वहां तक पहुंचाया और गेंदबाजों की क्या ही बात की जाए. श्रेयस दिमागी तौर पर काफी मजबूत है और आज उसने दिखाया कि वो विपक्षी टीम के साथ क्या कर सकता है. सिराज एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और जब वो अपना काम करते हैं तो हमारे लिए काफी आसानी होती है."

 

इसके अलावा रोहित शर्मा ने भारतीय गेंदबाजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. रोहित शर्मा ने कहा कि मोहम्मद सिराज चुनौती के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. खासकर, जब वह नई गेंद से गेंदबाजी करते हैं, तो अलग गेंदबाज नजर आते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मैच के आज हमारे गेंदबाजों ने आज फिर अपनी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. ऐसी गेंदबाजी गेखना सुखद अहसास है. मुझे भरोसा है कि आगामी मैचों में यह सिलसिला जारी रहेगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs SL : 'कोहली को बॉलिंग दो...', विराट की गेंदबाजी देखने के लिए दीवाने फैंस ने लगाए जमकर नारे, कोहली ने भी खोले हाथ और रोहित से मांगी बॉल, नजारा देखते ही छूटी सबकी हंसी, VIDEO

IND vs SL : 302 रन की जीत से झूमे रोहित शर्मा, सेमीफाइनल का टिकट मिलते ही स्टैंड्स में फैंस को दिया नायाब गिफ्ट, Video मिनटों में वायरल

IND vs SL: श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने बताई शर्मनाक हार की वजह, कहा- पिच तो धीमी लग रही थी लेकिन विराट और शुभमन को...

 

लोकप्रिय पोस्ट