icon

रोहित शर्मा की बात सुन लोटपोट हुए पत्रकार, सवाल पर फिर मिला 'क्या बोलूं' जवाब, फैंस को याद आया 4 साल पुराना किस्सा, VIDEO

भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और टीम हर मुकाबले पर कब्जा जमा चुकी है. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुन पत्रकार हंसने लगे.


रोहित का जवाब वायरल
authorSportsTak
Thu, 02 Nov 12:29 PM

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने वानखेड़े स्टेडियम में एक समारोह में बुधवार को टीम इंडिया के लेजेंड्री बैटर सचिन तेंदुलकर के स्टैच्यू पर से पर्दा उठाया. इस समारोह में बीसीसीआई सचिव जय शाह, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंडे, बीसीसीआई के उप अध्यक्ष राजीव शुक्ला, एमसीए के अध्यक्ष अमोल काले, राज्यसभा के सदस्य शरद पवार और सचिन की पत्नी अंजली और उनकी बेटी सारा भी मौजूद थीं. इस स्टैच्यू के अनावरण के एक दिन बाद भारत और श्रीलंका के बीच इसी मैदान पर टक्कर होने जा रही है.

 

टीम इंडिया अपना 7वां मैच खेलने के लिए तैयार है. भारत को अब तक सभी 6 मुकाबलों में जीत मिली है और अगर टीम इंडिया इस एक मैच पर जीत हासिल करती है तो टीम सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अहम सवालों के जवाब दिए. ऐसे में जब उनसे सचिन के स्टैच्यू को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि फैंस को 4 साल पुरानी बात याद आ गई.

 

 

 

रोहित ने फिर दोहराई 4 साल पुरानी बात


रिपोर्टर से बात करते हुए 36 साल के रोहित से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, प्रैक्टिस पर जब हम सभी पहुंचे तब हमने स्टैच्यू देखा. पर उसे बेहद करीब से नहीं देखा. इतना मौका नहीं मिला पास जाकर देखने का. हम आए और हमने स्टैच्यू देखा. मैंने अभी तक नहीं देखा है कि वो कौन सा शॉट है. इसपर पत्रकारों ने कहा कि, वो लॉफ्टेड शॉट है. तो रोहित ने कहा कि, अब मैं क्या बोलूं इसमें? सीधे लॉफ्टेड शॉट का स्टैच्यू है वहां पर. अच्छा लग रहा है. ऐसे में रोहित का ये जवाब सुन सभी हंसने लगे.

 

बता दें कि साल 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भी रोहित शर्मा जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए थे तब उनसे धोनी के जन्मदिन पर पूछा गया था. पत्रकारों ने पूछा था कि, धोनी का जन्मदिन है. इसपर आप क्या कहना चाहते हैं. तो रोहित ने कहा था कि, अब मैं क्या बोलूं. जन्मदिन पर क्या कहते हैं. माही भाई का जन्मदिन है तो हैपी बर्थडे ही कहेंगे. ऐसे में ये बात सुन सभी पत्रकार लोटपोट हो गए थे.

 

बता दें कि टीम इंडिया धांसू फॉर्म में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को हटा दें तो भारतीय टीम हर मैच में अच्छा खेल दिखा रही है. बल्लेबाज रन बना रहे हैं और गेंदबाज विकेट ले रहे हैं. ऐसे में अगर सबकुछ सही रहा तो टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनेगी. श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के बाद भारत को साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के खिलाफ भिड़ना है.

 

ये भी पढ़ें:

इस खिलाड़ी के चलते धोनी को मिली थी टीम इंडिया की कप्तानी, जय शाह का बड़ा खुलासा

इंग्लिश डिक्शनरी में शामिल हुआ 'बैजबॉल' तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया कूड़ा, कहा- मुझे इसका मतलब नहीं पता

 

लोकप्रिय पोस्ट