icon

रोहित शर्मा IPL 2025 के लिए क्या लखनऊ सुपर जायंट्स में होंगे शामिल? फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने दी बड़ी अपडेट

Rohit Sharma, IPL 2025 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 2025 सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में रोहित शर्मा के शामिल होने पर आई बड़ी अपडेट.

IPL 2024 सीजन में एक मैच के दौरान रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sun, 01 Sep 09:39 AM

Rohit Sharma, IPL 2025 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 2025 सीजन के लिए सभी टीमें अभी से अपने-अपने प्लान बनाने में जुटी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी. जिससे मेगा ऑक्शन के दौरान उन पर कई टीमें बड़ी बोली लगा सकती है. इस बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने रोहित शर्मा को एलएसजी में शामिल किए जाने पर बड़ी अपडेट दी.

 

जोंटी रोड्स ने क्या कहा ?

 

मुंबई इंडियंस के लिए भी आईपीएल में काफी समय रोहित शर्मा के साथ काम कर चुके जोंटी रोड्स ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा,

 

मैंने काफी समय तक मुंबई इंडियंस के साथ काम किया और मुझे लगता था कि उस समय दुनिया की बेस्ट जॉब मेरे पास है. मुझे रोहित शर्मा को प्रैक्टिस करते और क्रिकेट खेलते देखने का मौका मिला. वह बहुत शानदार खिलाड़ी है.


जोंटी रोड्स ने आगे कहा, 


मेरे ख्याल से टीम में बैलेंस काफी अहम होता है. मुझे रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी रास आता है. लेकिन मैं ये नहीं कह रहा कि वह आकर किसी की जगह ले और फिर हमें अचानक अपना सेटअप बदलना पड़ जाए. इसलिए मेरे हिसाब से जो भी टीम में आएगा. मैं उसका सपोर्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.


रोहित शर्मा ने मुंबई को जिताए 5 आईपीएल 


रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल का खिताब जिताया. इसके बावजूद आईपीएल 2024 सीजन से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को गुजरात की टीम से ट्रेड करके मुंबई का कप्तान बनाया गया. लेकिन हार्दिक की कप्तानी मुंबई के फैंस को रास नहीं आई और उन्होंने मैदान में हार्दिक के खिलाफ जमकर बुइंग की. जिसके चलते हार्दिक पंड्या जहां पूरे सीजन परेशान नजर आए और प्रदर्शन भी नहीं कर सके. जबकि मुंबई इंडियंस की टीम 14 में से सिर्फ चार जीत के साथ सबसे आखिरी पायदान पर रही. अब माना जा रहा है कि मुंबई का मैनेजमेंट भी हार्दिक के साथ बना रहेगा जबकि रोहित शर्मा का उनसे नाता टूट सकता है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PAK vs BAN : 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी मिलकर भी नहीं लपक सके एक कैच, बांग्लादेश के सामने फील्डिंग फिर हुई शर्मसार, Video हुआ वायरल

ENG vs SL: जो रूट के ऐतिहासिक शतक से इंग्लैंड ने दिया 483 रन का लक्ष्य, श्रीलंका पर मंडराया सीरीज गंवाने का खतरा

Joe Root ने फिर ठोका शतक, एक झटके में गावस्कर-लारा की कर ली बराबरी, देखते रह गए स्मिथ और विलियमसन, कोहली टक्कर में ही नहीं

लोकप्रिय पोस्ट