icon

Ritika sajdeh comment: रोहित शर्मा की पत्‍नी के एक कमेंट से भूचाल, MI का कप्‍तानी को लेकर हेड कोच के बयान पर किया रिएक्‍ट

Rohit sharma Wife Ritika sajdeh comment: मार्क बाउचर ने मुंबई इंडियंस की कप्‍तानी को लेकर एक इंटरव्‍यू दिया था, जिसमें उन्‍होंने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्‍तानी देने की वजह बताई.

रोहित शर्मा पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ
authorकिरण सिंह
Tue, 06 Feb 02:27 PM

Rohit sharma Wife Ritika sajdeh comment:  रोहित शर्मा (Rohit sharma) की पत्‍नी रितिका सजदेह के एक कमेंट से भूचाल आ गया है. उन्‍होंने मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर के उस बयान पर रिएक्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने रोहित शर्मा के हाथों से टीम की कमान लेकर हार्दिक पंड्या को सौंपने की वजह बताई. हेड कोच मार्क बाउचर ने स्‍मैश स्‍पोर्ट्स पॉडकास्‍ट में फ्रेंचाइजी के इस फैसले के पीछे की वजह बताई थी. जिस पर रोहित की पत्‍नी सहमत नहीं नजर आ रही हैं और उन्‍होंने अपनी नाराजगी उस पर कमेंट करके भी जता दी.

 

मुंबई ने आईपीएल 2024 के ऑक्‍शन से पहले पंड्या को 15 करोड़ रुपये में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने पांच बार टीम को चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा से कप्‍तानी लेकर पंड्या को सौंप दी. 
बाउचर का कहना है कि फ्रेंचाइजी का ये फैसला क्रिकेट से जुड़ा फैसला था. फ्रेंचाइजी ने पंड्या को बतौर खिलाड़ी के रूप में लाने के लिए विंडो पीरियड देखा था. उसके हिसाब से ये एक बदलाव का चरण है.

 

 

 

बाउचर का कप्‍तानी को लेकर बयान

 

बाउचर ने आगे कहा था कि भारत में काफी लोग नहीं समझते. लोग थोड़े भावुक हो जाते हैं, मगर इमोशंस को इन सबसे दूर रखना पड़ता है. उन्‍हें लगता है कि ये एक क्रिकेटिंग फैसला था, जो लिया गया है और उन्‍हें लगता है कि इससे बतौर व्‍यक्ति और बतौर खिलाड़ी रोहित का बेस्‍ट आएगा. उन्‍हें क्रीज पर जाकर रन बनाने और इसका लुत्‍फ उठाने दीजिए.

 

रितिका का बाउचर के बयान पर कमेंट

बाउचर के इस बयान पर रितिका सहमत नहीं दिखीं. उन्‍होंने उस इंटरव्‍यू पोस्‍ट पर कमेंट किया. रितिका ने लिखा कि इसमें बहुत सारी चीजें गलत हैं. रितिका का ये कमेंट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक बार फिर मुंबई इंडियंस की टीम लोगों के निशाने पर आ गई है. रितिका के इस कमेंट के बाद तो रोहित के फैंस फ्रेंचाइजी को ट्रोल करने लगे हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर : विराट कोहली नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट? रोहित शर्मा ने चीफ सेलेक्टर से आखिर क्या बात की!

NZ vs SA: केन विलियमसन ने 31वें टेस्ट शतक से रचा इतिहास, दोनों पारियों में पहली बार लगाई सेंचुरी, 10 पारियों में छठा सैकड़ा ठोक साउथ अफ्रीका को हार की ओर धकेला

AUS vs NZ: इस खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे पैट कमिंस, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, सीनियर्स की हुई वापसी

लोकप्रिय पोस्ट