icon

IND vs BAN : रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को रौंदने के बाद ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कहा- आगे भी इसी तरह खेलेंगे

IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लगातार पांच मैचों में जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी और बताया अपना प्लान.

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sun, 23 Jun 12:35 AM

IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को अभी तक कोई भी टीम हरा नहीं सकी है. भारत ने ग्रुप स्टेज में आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका को हराया जबकि कनाडा के सामने मैच बारिश से रद्द हो गया. इसके बाद भारत ने सुपर-आठ स्टेज में अफगानिस्तान और उसके बाद बांग्लादेश को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में लगभग जगह पक्की कर डाली. अब टीम इंडिया का सामना आखिरी सुपर-आठ मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से होना है और इसके लिए रोहित शर्मा ने पहले ही चेतावनी दे डाली.


रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

 

बांग्लादेश के सामने एकतरफा अंदाज में 50 रन से जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा,

 


हमारे सभी बल्लेबाजों को उनका रोल पता है और उसे अच्छे से निभा रहे हैं. टी20 क्रिकेट में फिफ्टी और सेंचुरी हमारे लिए इतना मायने नहीं रखती. इसमें आप विरोधी टीम को कितना दबाव में रखते हैं. सिर्फ यही मायने रखता है. हम इसी तरह से खेलना चाहते हैं और यही हमारे खेलने का तरीका रहने वाला है.

 

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया का कब होगा सामना ?


रोहित शर्मा के बयान से साफ़ है कि टीम इंडिया सुपर-आठ के आखिरी मैच में भी आक्रामक इंटेंट के साथ खेलती नजर आएगी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सामने सुपर-8 मुकाबले में रोहित शर्मा पिछले साल वनडे वर्ल्ड 2023 के फाइनल में मिलने वाली हार का हिसाब भी बराबर करना चाहेंगे. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम भी भारत को कड़ी टक्कर देने मैदान में उतरेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब कांटे का मुकाबला 24 जून को सेंट लूसिया में खेला जान है. भारत अगर ऑस्ट्रेलिया को मात देता है तो ग्रुप-1 में टॉप पर रहते हुए उनकी टीम सेमीफाइनल में जगह बनाएगा. जिससे भारत का मुकाबला सेमीफाइनल मैच में ग्रुप-2 पर दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : रोहित शर्मा ने जीत के बाद हार्दिक पंड्या के बारे में बोल दी बड़ी बात, कहा- हम चाहते थे कि वो...

IND vs BAN : भारत से हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान का छलका दर्द, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा, कहा- इनके इरादे…

IND vs BAN : टीम इंडिया की सेमीफाइनल में धमाकेदार एंट्री! हार्दिक-कुलदीप ने टी20 वर्ल्ड कप से बांग्लादेश को किया विदा

लोकप्रिय पोस्ट