icon

रोहित और कोहली World Cup Final के बाद पहली बार दिखे साथ , बॉक्सिंग डे टेस्‍ट की शुरू की त‍ैयारी

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बॉक्सिंग टेस्‍ट मैच की तैयारी शुरू कर दी है. दोनों वर्ल्‍ड कप 2023 फाइनल के बाद पहली बार मैदान पर एकसाथ नजर आए.

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया
authorकिरण सिंह
Sun, 24 Dec 03:49 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की तैयारी में जुट गए हैं. वर्ल्‍ड कप फाइनल के बाद पहली बार दोनों एक साथ नजर आए. पिछले महीने वर्ल्‍ड कप फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों भारत को मिली दिल तोड़ने वाली हार के बाद से ही दोनों मैदान से दूर थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का भी वो हिस्‍सा थे. कोहली और रोहित इस टेस्‍ट सीरीज से मैदान पर वापसी करेंगे. 

 

भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच 26 दिसंबर को सेंचुरियन में पहलाइ टेस्‍ट मैच खेला जाएगा. रोहित और कोहली ने क्रिसमस के अगले दिन बॉक्सिंग डे पर खेले जाने वाले मुकाबले की तैयारी शुरू कर दी है. शनिवार को दोनों स्‍टार बल्‍लेबाज नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए. रोहित और कोहली ने नेट्स में बल्‍लेबाजी का जमकर अभ्‍यास किया.

 

घर लौटने की थी चर्चा

बीते दिनों ऐसी भी खबर आई थी कि विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के कारण घर लौट गए थे. जिस वजह से वो तीन दिवसीय इंट्रा स्‍क्‍वॉड मैच भी नहीं खेल पाए थे. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम मैनेजमेंट से परमिशन मिलने के बाद कोहली मुंबई के लिए रवाना हो गए थे और इसी वजह से वो प्रैक्टिस मैच का हिस्‍सा नहीं थे, मगर अब वो टीम से जुड़ गए हैं.

 

 

क्‍या इतिहास रच पाएंगे रोहित और कोहली

विराट और रोहित की नजर साउथ अफ्रीका में इतिहास रचने पर है. दरअसल भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में आज तक कोई टेस्‍ट सीरीज नहीं जीत पाई है. ऐसे में हर कोई दोनों दिग्‍गजों से उम्मीद कर रहा है कि वो भारत के इस इंतजार को खत्‍म करें.

 

ये भी पढ़ें-

बड़ी खबर: खेल मंत्रालय ने भारतीय कुश्‍ती संघ की नई बॉडी को किया सस्‍पेंड, अध्‍यक्ष संजय सिंह भी निलंबित

हार्दिक पंड्या IPL 2024 खेलेंगे या नहीं, तस्‍वीर हुई साफ! भारतीय ऑलराउंडर की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

पाकिस्‍तानी खिलाड़ी का PCB पर रिकॉर्ड से नाम हटाने का आरोप, कहा- बोर्ड की हिम्‍मत तो देखो

लोकप्रिय पोस्ट