icon

IND vs PAK : सिर्फ 9 गेंदों में विराट कोहली और रोहित शर्मा पाकिस्तान के सामने कैसे हुए ढेर, Video हुआ वायरल

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में सिर्फ 9 गेंद पर ही रोहित शर्मा और विराट कोहली आउट होकर चलते बने.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 09 Jun 10:15 PM

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली व रोहित शर्मा दोनों कुछ ख़ास नहीं कर सके. पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह ने जहां पहले विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं इसके बाद रोहित शर्मा को मोहम्मद आमिर ने पवेलियन का रास्ता दिखाकर दो बड़े झटके दिए.


विराट कोहली कैसे हुए आउट ?

 

दरअसल, रोहित शर्मा ने शाहीन के पहले ओवर में शानदार छक्का लगाया. जिससे भारत ने पहले ओवर में आठ रन बना लिए थे. इसके बाद बारिश आई और मैच दोबारा थोड़ी देर बाद शुरू हुआ तो दूसरे ओवर की पहली नसीम शाह की गेंद पर कोहली ने शानदार कवर ड्राइव से चौका लगाया. इसके बाद नसीम ने दूसरी गेंद डॉट फेंकी और तीसरी बाहर जाती गेंद पर कोहली काफी खराब शॉट खेल बैठे और पॉइंट की दिशा में उस्मान खान को आसान कैच थमा दिया. जिससे भारत को 12 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा.

 

 

रोहित शर्मा भी सस्ते में चलते बने 


अब दूसरे ओवर में विराट कोहली के आउट होने के बाद तीसरे ओवर में शाहीन ने वापसी की और पहली तीन गेंद उन्हें डॉट फेंकी. पहली तीन गेंदों में कोई रन नहीं बनाने के बाद रोहित रन बनाने के लिए देख रहे थे और चौथी पैड लाइन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में लेग साइड में हारिस रऊफ को कैच दे बैठे. जिससे कोहली के आउट होने के बाद नौवीं गेंद पर रोहित शर्मा 12 गेंदों में एक चौके और एक छक्के से 13 रन बनाकर चलते बने. जबकि भारत को तीसरे ओवर में 19 रन के स्कोर पर दूसरा झटका लगा.

 

 

पंत और अक्षर ने संभाला

 
वहीं मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और भारत के 19 रन पर रोहित शर्मा व विराट कोहली को पवेलियन भेज दिया था. इसके बाद ऋषभ पंत और अक्षर पटेल ने मोर्चा संभाला और पावरप्ले में छह ओवर में 50 रन दो विकेट के नुकसान पर खबर लिखे जाने तक बना लिए थे. अब टीम इंडिया पाकिस्तान के सामने पहले खेलते हुए एक मजबूत टोटल बनाना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए इस बंदूक से फैंस को बांटी गई टी-शर्ट, न्यूयॉर्क से सामने आया ये दिलचस्प Video

'बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम का माहौल खराब कर रखा है', अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद बड़ा खुलासा करने का ठोका दावा

ऋषभ पंत ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट? सबसे पहले चिल्ली पनीर माँगा और डॉक्टर ने बताये तीन चमत्कार

लोकप्रिय पोस्ट