icon

IND vs AFG, Video: अरे वीरू इतना बड़ा बैट लगा है भाई, एक तो इधर 2 जीरो हो गए हैं...रोहित शर्मा का ये Video नहीं देखा तो क्या देखा?

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की सीरीज के अंतिम टी20 मैच में रोहित शर्मा की अंपायर से मजेदार बातचीत का Video हुआ वायरल.

रोहित शर्मा और अंपायर (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
authorShubham Pandey
Wed, 17 Jan 07:57 PM

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम टी20 मैच बेंगलुरु में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Viral Video) ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी. इस तरह बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा जब तीसरे टी20 मैच में शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उनकी अंपायर से बातचीत स्टंप्स माइक के जरिए वायरल हुई. जिसमें वह अंपायर से कह रहे है कि अरे वीरू थाई पैड दिया क्या? इतना बड़ा बैट लगा था यार और मेरे दो जीरो हो चुके हैं. अब रोहित ने आखिर ऐसा क्यों कहा, इसके पीछे की वजह भी जानते हैं.

 

रोहित का मजेदार वीडियो वायरल 


दरअसल, अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले दो मुकाबलों में रोहित शर्मा एक भी रन नहीं बना सके. पहले टी20 में रोहित शर्मा शून्य पर रनआउट हो गए. जबकि दूसरे टी20 में वह शून्य पर क्लीन बोल्ड हो गए थे. इसके बाद तीसरे टी20 में रोहित शर्मा जब शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी पारी के दूसरे ओवर की पहली गेंद उनके बल्ले पर लगी और उन्होंने रन लिया. लेकिन अंपायर ने इसे थाईपैड दे दिया. जिस पर रोहित शर्मा ने स्क्वैर लेग अंपायर वीरेन्द्र शर्मा से कहा कि अरे वीरू थाईपैड दिया क्या? अरे यार इतना बड़ा बैट लगा है भाई, एक तो इधर 2 जीरो हो गए हैं. रोहित के इतना कहते ही सभी की हंसी छूट गई. रोहित की इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

22 रन पर टीम इंडिया के गिरे 4 विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया की अंतिम टी20 मैच में शुरुआत सही नहीं रही. अफगानिस्तान के लिए खेलने वाले बायें हाथ के तेज गेंदबाज फरीद अहमद ने तीन विकेट लेकर भारत के टॉप आर्डर को बिखेर डाला. जिससे टीम इंडिया के 22 रन के स्कोर तक चार विकेट गिर चुके थे. इसमें यशस्वी जायसवाल (4), विराट कोहली (0), शिवम दुबे (1) और संजू सैमसन (0) कुछ ख़ास नहीं कर सके. जबकि खबर लिखे जाने तक भारत ने चार विकेट के नुकसान पर 50 रन बना डाले थे. उनके लिए रिंकू सिंह (10 रन) और रोहित शर्मा (26) क्रीज पर बने हुए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बॉडीगार्ड से बना क्रिकेटर, टेस्ट डेब्यू में स्टीव स्मिथ का लिया विकेट, 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले शमर जोसेफ ने काटा बवाल

कीवी बल्‍लेबाज के 16 छक्‍कों से थर्राया पाकिस्‍तान, 62 गेंदों पर खेली 137 रन की ऐतिहासिक पारी, वर्ल्‍ड रिकॉर्ड की बराबरी की

31 साल के साउथ अफ्रीकी बैटर का बवाल, इंग्लैंड के लिए 154 रन की पारी खेल इंडिया पर कसा शिकंजा

लोकप्रिय पोस्ट