icon

IND vs SA: श्रीलंका को रौंदने के बाद रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका को दी खुली चुनौती, कहा- वो अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और हम...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रीलंका को 302 रन से हराने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के लिए क्या कह डाला.

रोहित शर्मा
authorSportsTak
Thu, 02 Nov 09:16 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रीलंका को 302 रन से हराने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जहां सेमीफाइनल में एंट्री पक्की कर डाली. वहीं श्रीलंका को हराते ही रोहित ने पांच नवंबर को कोलकाता के मैदान में होने वाले साउथ अफ्रीका से होने वाले कड़े मुकाबले के लिए टेम्बा बावुमा की टीम को चेतावनी दे डाली है.

 

रोहित शर्मा ने क्या कहा ? 

 

रोहित शर्मा ने श्रीलंका को 358 रनों के विशाल चेज में 55 रन पर समेटने के बाद साउथ अफ्रीका को चुनौती देते हुए कहा कि वो अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और हम भी दमदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसलिए कोलकाता के फैंस को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में मजा आने वाला है.

 

 

 


इस तरह 302 रन से जीती टीम इंडिया

 

वहीं मैच की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली (88), शुभमन गिल (92) और श्रेयस अय्यर (82) की दमदार बल्लेबाजी से भारत ने 357 रन बनाए. इसके जवाब में भारत के तेज गेंदबाज शमी (5 विकेट), मोहम्मद सिराज (3 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (एक विकेट) ने मिलकर श्रीलंका को 55 रनों में समेटने में देर नहीं लगाई. जिसके साथ ही भारत ने 302 रनों की रिकॉर्ड बड़ी जीत से वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर डाला. अब भारत का अगले लीग स्टेज में पांच नवंबर को साउथ अफ्रीका से सामना होगा. जबकि इसके बाद टीम इंडिया अपना अंतिम लीग स्टेज का मुकाबका नीदरलैंड्स के खिलाफ 12 नवंबर को खेलेगी और पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को जबकि दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को खेला जाएगा. 

 

 

ये भी पढ़ें

IND vs SL : श्रेयस अय्यर ने 106 मीटर लंबा मारा छक्का तो सीट से उठकर भागी रितिका और धनश्री, चौंकाने वाला Video आया सामने

पाकिस्तान क्रिकेट में अब पूर्व खिलाड़ी भिड़े, टीवी पर बिगड़ा मामला, लतीफ पर मियांदाद को थप्पड़ मारने का आरोप, भेजा गया नोटिस

भारत की हवा ने बिगाड़ा अंग्रेजों का खेल! इंग्लैंड के क्रिकेटर्स को लेना पड़ रहा इनहेलर

लोकप्रिय पोस्ट