icon

रोहित शर्मा की सेना T20 World Cup 2024 के लिए रवाना, एयरपोर्ट पर नजर नहीं आए विराट कोहली, Video

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह समेत 11 खिलाड़ी वर्ल्‍ड कप के लिए रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट पर विराट कोहली नजर नहीं आए. 

टीम इंडिया वर्ल्‍ड कप के लिए रवाना
authorकिरण सिंह
Sat, 25 May 10:01 PM

रोहित शर्मा की सेना टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए रवाना हो गई है. भारतीय खिलाड़ियों ने शनिवार देर शाम मुंबई से उड़ान भरी. अगले महीने अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की मेजबानी में टी20 वर्ल्‍ड कप खेला जाना है. टीम इंडिया बांग्‍लादेश के साथ वार्मअप मुकाबले के अलावा टूर्नामेंट के अपने शुरुआती तीन मैच न्‍यूयॉर्क में खेलेगी. ऐसे में टीम इंडिया सीधे न्‍यूयॉर्क पहुंचेगी और वहां पर वर्ल्‍ड कप की तैयारियों में जुटेगी. 


आईपीएल के कारण वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम दो बैच में न्‍यूयॉर्क पहुंचेगी. दरअसल जिन प्‍लेयर्स की फ्रेंचाइजी पहले ही लीग से बाहर हो गई थी, वो पहले बैच में रवाना हुए. जबकि प्‍लेऑफ खेलने वाले प्‍लेयर्स दूसरे बैच में जाएंगे. कप्‍तान रोहित शर्मा,  शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, मोहम्‍मद सिराज, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, अक्षर,पंत, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, खलील अहमद एयरपोर्ट पर नजर आए. इन सभी प्‍लेयर्स की फ्रेंचाइजी आईपीएल से बाहर हो गई है. 

 

 

दूसरे बैच में रवाना होंगे ये खिलाड़ी

 

वहीं संजू सैमसन, यशस्‍वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल, रिंकू सिंह दूसरे बैच में न्‍यूयॉर्क जाएंगे. दरअसल रिंकू की कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई है, जहां उसे 26 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से टकराना है. वहीं संजू सैमसन की राजस्‍थान रॉयल्‍स दूसरे क्‍वालिफायर में हारकर लीग से बाहर हो गई है. जायसवाल और चहल भी राजस्‍थान का हिस्‍सा थे. इसी वजह से वो दूसरे बैच में उड़ान भरेंगे.

 

 

एयरपोर्ट पर नहीं दिखें कोहली

 

हालांकि पहले बैच में विराट कोहली एयरपोर्ट पर नजर नहीं आए. कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एलिमिनेटर में हारकर बाहर हो गई थी. वहीं पंड्या इस वक्‍त लंदन में हैं और वो वहीं से न्‍यूयॉर्क पहुंचेंगे. एयरपोर्ट पर टीम के साथ कोचिंग स्‍टाफ भी रवाना हुआ. रवानगी से पहले रोहित शर्मा, पंत सभी को फैंस ने शुभकामनाएं दी. इस दौरान फैंस ने प्‍लेयर्स के साथ सेल्‍फी भी ली. उड़ान भरने से पहले फैंस ने सड़क हादसे के कारण लंबे समय तक टीम से बाहर रहने वाले विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत से खास अपील भी की. फैंस ने पंत को मैच जीतकर आने के लिए कहा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

श्रेयस अय्यर ने IPL Final 2024 से पहले बीसीसीआई को लताड़ा, कहा- मैंने अपनी परेशानी बताई थी, मगर कोई नहीं समझा

RCB ने IPL 2024 से पहले की बड़ी गलती, जिस खिलाड़ी को ट्रेड के जरिए बाहर किया उसी ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिलाया फाइनल का टिकट

भारत में वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का घर में क्‍यों नहीं हुआ भव्‍य स्‍वागत? पैट कमिंस ने 188 दिन बाद बताई वजह

लोकप्रिय पोस्ट