icon

होटल के बाहर जमकर नाचे रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव, ढोल की ताल पर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍पेशल भांगड़ा, Video

Team India Celebration: टीम इंडिया का दिल्‍ली पहुंचने के बाद होटल में भव्‍य स्‍वागत हुआ, जहां वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान रोहित ढोल की ताल पर जमकर नाचे.

डांस करते रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव
authorकिरण सिंह
Thu, 04 Jul 09:16 AM

वर्ल्‍ड चैंपियंस टीम इंडिया की बारबाडोस से घर वापसी हो गई है. टीम गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब दिल्‍ली पहुंची और फिर एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंची. जहां वर्ल्‍ड चैंपियंस का भव्‍य स्‍वागत हुआ. वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान रोहित शर्मा ढोल की ताल को सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और बाहर जमकर डांस किया. उनके डांस को देख तो फैंस का जोश और भी हाई हो गया. टीम इंडिया 16 घंटे के सफर के बाद स्‍पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्‍ली पहुंची. 

 

एयरपोर्ट पर भी हजारों की संख्‍या में फैंस उनका स्‍वागत करने के लिए खड़े थे. एयरपोर्ट के बाहर वर्ल्‍ड चैंपियंस का फैंस ने जोरदार स्‍वागत किया. कप्‍तान रोहित ने इस दौरान फैंस को वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी की झलक दिखाई. एयरपोर्ट से सीधे टीम इंडिया होटल पहुंची, जहां उनके स्‍वागत की अलग ही तैयारी थी. वर्ल्‍ड चैंपियंस को लेकर जैसे ही बस होटल पहुंची. ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्‍वागत हुआ. 

 

 

 

लंबे सफर के बावजूद चैंपियंस का जोश बरकरार

 

बस से उतरते ही वर्ल्‍ड चैंपियंस ढोल की ताल पर जमकर नाचने लगे. सूर्यकुमार यादव की एनर्जी को देखकर ये कह पाना नामुकिन है कि वो 16 घंटे का लंबा सफर करके पहुंचे है. सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत तो ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए. उन्‍होंने पूरी एनर्जी के साथ डांस किया. वर्ल्‍ड चैंपियंस इतने लंबे सफर के बावजूद काफी फ्रेश नजर आए.  होटल में नीला, नारंगी और सफेद तीन रंग का केक भी तैयार किया गया.  


रोहित की अगुआई में टीम इंडिसा ने 29 जून को बारबाडोस में साउथ अफ्रीका को सात रन से हराकर टी20 वर्ल्‍ड कप जीता था. 11 साल के इंतजार के बाद भारत कोई आईसीसी ट्रॉफी जीत पाया है. हालांकि बारबाडोस में आए तूफान की वजह से टीम इंडिया की घर वापसी में देरी हो गई. इसके बावजूद फैंस का जोश कम नहीं हुआ.

 

ये भी पढे़ं

इनसाइड स्‍टोरी: 16 घंटे की फ्लाइट में क्‍या कुछ हुआ, वर्ल्‍ड चैंपियंस ने कैसे मनाया जश्‍न, इस खबर में सब मिलेगा

वर्ल्‍ड चैंपियन की घर वापसी, स्‍पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्‍ली पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर लगे रोहित- कोहली के नारे, Video

हैरतअंगेज: 593 रन का लक्ष्य, मैच की आखिरी गेंद पर गिरा विकेट, मैच हुआ टाई, 1 रन से बचा 250 साल के फर्स्ट क्लास इतिहास का वर्ल्ड रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट