icon

IND vs BAN: कुलदीप यादव पर मैच में चीख पड़े रोहित शर्मा, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुआ गुस्सा, बोले- क्या है, खेलने दे ना यार

कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में तीन विकेट लिए. उन्होंने अपने चार ओवर में केवल 19 रन खर्च किए. कुलदीप ने तंजिद हसन, तौहिद हृदॉय और शाकिब को आउट किया.

कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 विकेट लिए.
authorShakti Shekhawat
Sun, 23 Jun 12:48 AM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अल्हड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं. खिलाड़ियों के साथ उनका रिश्ता अनोखा रहता है और वे कई बार मैच के दौरान गुस्सा जताते हैं लेकिन खिलाड़ी इससे नाराज नहीं होते. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में रोहित शर्मा कुलदीप यादव पर गुस्सा करते दिखे. लेकिन उनका यह रूप विकेट निकालने के लिए था. रोहित ने कुलदीप से जो कुछ कहा वह स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया. बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान 14वें ओवर का था तब टीम इंडिया को शाकिब अल हसन का बड़ा विकेट मिला ही था.

 

कुलदीप ने शाकिब को रोहित शर्मा के हाथों कैच कराकर वापस भेजा था. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने केवल 11 रन बनाए. वह पांचवें नंबर पर बैटिंग के लिए आए थे. इसके बाद महमूदुल्लाह बैटिंग के लिए आए थे. ऐसे में कुलदीप ने शायद बॉलिंग लैंथ में कोई बदलाव किया. इससे रोहित सहमत नहीं दिखे. उन्होंने चीखकर कुलदीप से कहा,

 

क्या है, खेलने देना यार! अभी अभी आया है आड़ा मारने देना. एक आउट हुआ है आड़ा मारने से.

 

 

कुलदीप ने किए तीन शिकार

 

रोहित के कहने का मतलब था कि बल्लेबाज को सीधे बल्ले से खेलने देने के बजाए क्रॉस बल्ले से खेलने को मजबूर करो. शाकिब का विकेट इसी तरह से मिला है तो नए बल्लेबाजों को भी ऐसे ही फंसाओ. कुलदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में तीन विकेट लिए. उन्होंने अपने चार ओवर में केवल 19 रन खर्च किए. कुलदीप ने तंजिद हसन, तौहिद हृदॉय और शाकिब को आउट किया.
 

कुलदीप को कैरेबियाई पिचेज काफी रास आ रही है. वे अमेरिका में खेले गए ग्रुप स्टेज के मैचों में नहीं खेले थे लेकिन सुपर-8 के मुकाबलों में टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला. कुलदीप ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में 32 रन देकर दो बल्लबाजों को आउट किया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी वे भारत के लिए अहम रहने वाले हैं.

 

ये भी पढ़ें

IND vs BAN : रोहित शर्मा ने बांग्लादेश को रौंदने के बाद ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कहा- आगे भी इसी तरह खेलेंगे
IND vs BAN : भारत से हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान का छलका दर्द, इन खिलाड़ियों पर सरेआम फोड़ा ठीकरा, कहा- इनके इरादे...
IND vs BAN: हार्दिक पंड्या बांग्लादेश पर जीत के बाद 8 महीने पुराने दर्द को याद कर हुए इमोशनल, कहा- मैं सिर झुकाकर...

लोकप्रिय पोस्ट